Mohan

Next Day .

In the Morning, after the breakfast.

Trilochan - Bondita Bahu!Mrinalini Bahu!

Bon - Ji Ksj?

Trilochan - Hum aaj Mandir jaa rhe hain , aur shaam tak lautenge. Thik hai?

Mrinalini- Ji ksj.

Trilochan Left.

Mrinalini - Ab kya kren hum poore din?

Bon - Ha aaj to na koi kaam hai ..

Batuk (interrupted)- Dewar ke hote hue Bhabhi ko bore hone ki zaroorat pad jaye to esa dewar kis kaam ka.

Bon - Acha ji ... (to Mrinalini)Jab se janab Vrindavan se laute hain baatein bhi shayarana andaaz me krte hai wo bhi, badi badi

Mrinalini giggles.

Batuk- Very Funny.

Bon - I know.

Mrinalini giggles again.

Batuk - Bhalayi ka to zamana hi nhi rha.

Mrinalini - Kya bhalaayi krne wale the aap?

Batuk- Chal chitra dekhne chaloge?

Bon - Yeh poochne ki baat hai?

Mrinalini - Wahi to

Batuk  -to chalo phir

Batuk Bondita and Mrinalini went to the cinema hall and watched Vidyapati. After coming out of the hall.

Mrinal- Kitna acha chalchitra tha yeh.

Bon - Sach me shayad iss varsh ka sbse acha.

Batuk - sach me boudi.

Mrinal - Abhi to bohot samay bacha hua hai..

Bon - Ek aur cinema hai laga hua Prem Kahani wo dekh aate hai?

Batuk - Ha chalega.

Mrinal - Chaliye phir.

They watched Prem kahani and after watching it they came out of the hall and it was time to go , so they went home.

At Home, it was 5.

Anirudh had returned early today just to surprise Bondita but he found no one at home. Bondita then suddenly entered with Mrinal and Batuk.

Ani - Kese krti ho tum yeh?

Bon - Kya?

Ani - Me jese tumhe dhundhne lgta hu tum achanak se mere nazro ke saamne kese aa jati ho.

Bon - Connection (raised her eyebrow with a flirty smile)

Mrinal - Ahem! Ahem!

Bon - Mrinal kuch kaam tha na tumko(Bondita eye gestured her to leave).

Mrinalini(did not understand the gesture)- Kya?! Nhi to.

Batuk laughed at her.

Mrinal - Kya?

Bon - Kuch nhi(and smiled at her) ...(to Anirudh)Chaliye pati babu aap thak gye honge na Kamre me jaa ke fresh ho jaiye.

Ani - Ha Mishti

Anirudh came out of the bathroom after getting fresh. He was wearing only his pyajamas and was about to wear his t-shirt . Bondita's eyes first widen and then she closed it and kept her left hand on her eyes and turned around. Anirudh found this very cute. He went near her without t-shirt to tease her. Bondita slightly peeked and then tightly closed her eyes again.