Bondita's Return

Anirudh was holding Bondita's hand tightly. Bondita felt something was wrong with his palms. She took the palms and saw that Anirudh has burnt palms. She understood, she gently held that palms with both her hands and brushed her fingers over the burn, tears were shedding through her eyes. She looked at Batuk and gestured him something.

Batuk nodded in agreement.

Batuk(to everyone) - Kaka , Baba hum sb Anirudh Dada aur Bondita Boudi kuch der ke liye akela chhod dete hain. Boudi ko bhi kuch samay araam krna hoga.

Ksj - (Kept his hands on Bondita's heads) Apna khyaal rkhna bahu. 

Bondita smiled at him with a teary eyes. 

Everyone left the room and Anirudh was left alone in  the room with Bondita.

Bondita - Yeh sb kya hai pati babu?!

Ani - (hesitated) Kya hai? Kuch bhi to nhi.. bs ese hi jal gya hounga aate aate.

Bondita - Ya fir khud ke haatho ko Dugga ma ke saamne jala liya hoga?!

Ani - Tum jaanti ho me yeh sb me nhi maanta.

Bondita - Isiliye aap bachpan se jb bhi mujhe kuch hua hai tab tab Dugga Ma ke saamne Karpoor leke khade ho jaate hain.

Ani - Tumhe pata tha?

Bon - Mujhe sb pata hai Pati Babu.. Par yeh kesa upaay hai.. Aapke iss dard se mujhe kitni dard pohochti hai jaante hai aap (still crying)

Ani - Aur tumhe esa dekh ke mujhe meri zindagi ka sbse bada dard pohocha kya tum jaanti ho?

Bon - Ha Pati Babu.. Me aapko bohot ache se jaanti hu. Aap mujhe kisi dard me kese dekh skte hain? Par aaj aap meri kasam khaiye chahe mujhe kuch bhi ho jaaye  aap yeh ese Karpoor leke  Dugga Ma ke saamne nhi khade ho jaayenge. Dugga Ma ko madad ke liye zidd nhi kr skte aap unhe madad krni hogi to wo aapke ek pukaar pe madad krengi aapki.. Aap wada kijiye mujhse (kept his hands on her head)

Ani - Thik hai baba wada.

Bondita then Hugged Anirudh Tightly.

For 4-5 days Bondita was there in the hospital . Doctor asked everyone to take care of her and warned her that if she does one careless mistake she might end up losing her child.

She was welcomed at her home by everyone. Mrinalini did her Arti.

Mrinal - Aapka swaagat hai didi ek baar phir apne iss ghar me.

Bondita was weak so she just gave a smile to everyone.

Mrinalini and Charulata took the best care of her and now it was 2 months after that horrific incidence. Bondita was now 5 months pregnant and it showed. She got that glow on her face back. Today is her Godh Bharai(Baby Shower)

Anidita room.

Anirudh was sitting on the bed and Bondita was on the dressing table..

Ani(exclaimed) -Mil gya!!

Bon(turned with surprise) - Kya?!!

Ani - Naam..

Bondita laughed.

Bon - Acha to kya naam dhundha aapne?

Ani - Ladki hui to Anindita aur ladka hua to Anindit.

Bon - Yeh naam to list me tha bhi nhi..

Ani- Ab aa gya.. 

Bon - Wese naam to acha hai.

Ani - Is naam ka arth hai Sundarta par mujhe yeh naam kisi aur wajah se pasand hai.