Bondita's Pregnancy and Ksj's Acceptance

Everyone went at their workplaces and got busy at their chores. Charulata was doing what Bondita ordered her to.

Bondita brought Ksj near the kitchen and asked him observe Charu from distance.

Charulata was instructing Koyali and Bihari to do some needful and she was Making snacks for the guests.

The guests(group of few merchants) arrived. Charulata welcomed them warmly and offered them tea and snacks.

The Guests had the snacks and seem to enjoy it. They spent a good time with Batuk and soon they left. After like 15 minutes of their departure there was a chaos outside the mansion.

Everyone went out of the house .

Ksj - Kya baat hai? Idhr bheed kyu jama ki hai?

One of their people- Malik hum Pishola gaaon se hain waha iss varsh baarish bohot kam hui hai , aur jitna hui hai uska sara paani beh gya tha... isiliye agar aap humara is varsh ka kar  maaf dete to.

Ksj - Batuk.. baaki sb jagaho se barabar kar aaye hain?

Batuk - Ji kaka.

Ksj - Dekho hum tumhari samasya smjhte hain aur hum kuch avashya krenge iss vishay me par agar humne tumhara kar maaf kr diya to phir yeh un logo ke saath anyaay ho jayega jinhone baarish kam hone ke baad bhi samay par aur barabar kar diya hai.

The people were disappointed and were leaving the place.

Charu - Dada rukiye... (to Trilochan) Mujhe pata hai Pishola gaaon ek pahadi ilaake me sthit hai aur yeh lauta pahadi ilaaka hai jaha ke log aapko kar bharte hai , iss varsh baarish kam hui thi aur inke paas nahar baandhe ka saadhan bhi nhi hoga kyuki yeh log pahadi ilaake me rehte hain aur waha pe kua bhi nhi khod skte , isiliye Kaka sasurji mera aapse nivedan hain aap inka kar iss varsh maaf kr dijiye.

Ksj - Areey haan yeh to humne socha hi nhi..... (to the farmers) Aapka iss varsh ka kar hum maaf krte hain par aapko agle varsh ke liye koi upaay dhundhna padega hume har haalaat ke liye sajj rehna chaiye.

Everyone in the group of people - Shukriyaa malik...

They left from there.

Trilochan , Batuk , Charulata and Bondita went to Mansion whereas Mrinalini went to her school.

Bondita was not feeling well and now she started feeling dizzy. She was talking to Batuk and Charulata .

Bon - Mujhe pyaas lg rhi hai me aati hu.

Bondita stood up and lost her balance and fell down.

Batuk - Boudi!

Charu - Bondita Didi!

They lifted her and kept her on the couch. Ksj heard the thud and came running.

Ksj - Kya hua?!!

Batuk - Pata nhi boudi paani peene ke liye uthi hi ki chakkar kha ke gir gyi.

Charu - Me doctor ko phone krti hu.

She called the doctor. She in the meanwhile checked her and said.

Charu - Inko kamzori to nhi hai.

Batuk - To kya hua?

Charu - Pata nhi.

Doctor came and checked her.

Doctor - Mithaiya btawaiye, Barrister Bondita ab Ma bnne waali hai.

Batuk - Waah!!(elated) areey Kaka me to Kaka bn gya.(held kaka's shoulder in excitement)

Charu - Badhai ho Didi!!!