𝑻𝑯𝑬 𝑫𝑬𝑨𝑳

Haseena was sitting before the dressing table when she heard the room's door opening.She turned back to find Anubhav entering the room..Anubhav closed the door and started walking towards her,he looked angry.Haseena immediately stood up and clutched her lahenga...

"Abb toh chain milgaya hoga na aapko Haseena Malik"..He said gritting his teeth....

Haseena was taken aback at his tone for a moment,she composed herself and spoke..

"Aap jo bhi kahena chahte hain please saaf saaf kahiye"..Haseena said firmly.

"Aap hi hain woh jiski wajah se humari zindagi barbad hogayi hain...pata nahi kya dikha hain Maa ko aap mein...but mind it Haseena Malik..aapne shaadi toh Karli hain humse aur iss ghar mein apni jagah banali hain but never expect ki humare dil mein kabhi aapko itni si bhi jagah milegi..Hum Jhilmil se shaadi karna chahte the aur aapse shaadi sirf aur sirf apni maa k liye kiya hain..kyunki unhe aap kuch zyada hi pasand hain...par yaad rakhna Haseena Malik Humari daulat shaurat har cheeze mein hissa hoga aapka par humari patni hone ka darja hum aapko kabhi nahi denge.. "He said angrily in a go.

"Enough!!!"Haseena said harshly.
"Bohot ghamand hain na aapko apne paise ka,bohot jaldi judge karte hain logo ko aap...Apne hisse ka aap kahe chuke hain ab humari suniye...
Apni marzi se shaadi nahi kii hain humne aapse..arey hum toh shaadi karna hi nahi chahte the, emotionally blackmail karke humse Raza lii gayi hain iss shadi k liye....jaise aapki zindagi barbad hui hain usse kahi zyada humari zindagi barbad hui hain...apna ghar chhodkar iss nayi jagah naye logo k saath phaans gaye hain hum..jinhe hum thik se jaante bhi nahi hain.."She stopped for a moment to breathe.

Anubhav was silent too..he understood that she was also forced into this marraige that reduced his anger a bit...

"Phir bhi agar aap Maa k saamne Naa ayi hoti toh yeh sab nahi hota...humein samay mil jata maa ko manane k liye..."

"Bohot bade businessman hain na aap phir aisi irrational baat kar bhi kaise rahe hain!"She inhaled deeply.
"Dekhiye jo ho chuka hain usse hum badal nahi sakte...halat se samjhauta karna hi bahetar hoga..bahar duniya k liye we will be husband and wife but iss kamre mein humlog just room mates honge...koi kisike life mein interfere nahi karega."Haseena said..

"Thik hain deal then....hum ek dusre ki zindagi mein koi dakhal nahi denge aur naahi ek dusre par kisi bhi tarha ka haq jatane ki koushis karenge.."Anubhav said rudely..

"Deal"She said harshly and went inside the washroom to change.

🛁 ⁱⁿˢⁱᵈᵉ ᵗʰᵉ ᵇᵃᵗʰʳᵒᵒᵐ🛁

Haseena was standing under shower,the tears she was holding back for so long now flew down her eyes. The only question she had was why fate was so cruel to her?All she wanted was to live her life on her own terms..Not that she had expected anything from this marraige but it turned out to be worse than she could think...he was already in love with someone else...she was just a mere thirdwheel in someone's life... Nothing could be worse than this..

Crying her heart out she closed the shower and after changing she came out of the bathroom.
She found the room to be empty,she removed the flowers from the bed and lied down on one side and stayed in that position until sleep took over her.

🌿🌻🌹ᘜᗩᖇᗪᗴᑎ🌹🌻🌿

Anubhav was sitting on the garden swing and thinking about the drastic change his life has taken when he felt a hand on his shoulder.He turned his head to find Jhilmil sitting beside him.