𝑻𝑯𝑬 𝑨𝑭𝑭𝑳𝑰𝑪𝑻𝑰𝑶𝑵

꧁CONTINUED꧂
ꪖꪀꪊ𝘴ꫀꫀꪀꪖ'𝘴 ᥇ꫀᦔ𝘳ꪮꪮꪑ

Anubhav entered the room to find Haseena sitting on the wooden podium leaning her back against the bed.
(Unka bedroom yaad hain na sabko?)
Anubhav climbed the steps up and went near her.

"Haseena!"He called her softly,she lifted her head and looked at him blankly.

"Yaha kyun baithi hain aap...uthiye"He said and held her by her shoulders and made her stand.

"Haseena hum shayad andaza bhi nahi laga sakte aap par kya bit rahi hain...par itna jante hain bohot taqleef horahi hain aapko."He said,Haseena was still silent.It seemed like someone had sucked the soul out of her body.

"Haseena baat kijiye humse!"He said a bit loudly but she still didn't respond.Anubhav sighed.

💭ANUBHAV'S POV💭

Hume maaf kardena Haseena abhi jo hum karnewale woh hum kabhi nahi karna chahte par aaj zaroori hain...apka aaj rona bohot zaroori hain.

💭ANUBHAV'S POV ENDS💭

"Abhi aise booth bankar rahene se kya hoga...nahi hain woh log apke asli ammi abbu maan lijiye.."He said harshly.She still looked unperturbed.

"Huh!!Itna sab kuch kiya apne ammi abbu k liye aur aakhir mein kya mila yeh insult...woh bhi Diwali k din."Anubhav said and glanced at her sideways to find her hands fisted.

"Ek baat bataiyye kabhi matlab kabhi aapko shak tak nahi hua ki woh aapke asli ammi abbu nahi hain..matlab jaisa sulook woh log aapke saath karte hain waisa humare saath koi karta toh hum toh samajh jaate."Anubhav said in a mocking tone.

"Abb please chup ho jaiye."Haseena said with ice cold voice but eyes were moist now.Anubhav looked at her then turned around controlling his own tears.

"Hum chup karakar kya faida Haseena...humare chup hone se sach toh nahi badlega na ki aapke so called parivaar ne bas apka istemal kiya hain..arey logo ko toh ghar mein rakhe paltu janwar se bhi lagav hojata hain..innlogo ko aapse utna bhi nahi hua..samajh nahi aata kaise insaan hain...insaan hain bhi yaa nahi."Anubhav said angrily.

"Anubhav chup ho jaiyye!!"She said,now in high tone.

"Haan haan hum chup hojate hain...sach toh aapko bhi pata hain,unke liye humesha se aap ek profitable investment hain...abb jab aap apni ammi k kaam nahi aarahi toh fenk diya unhone aapko..wah kya pyar hain beti k prati."Anubhav said sarcastically.

"Bas kijiye Anubhav!!!"Haseena shouted angrily and that's it that was the breaking point for her.The girl who never showed her tears to anyone fell on the floor with a thud and started crying like a child.
"Bas kijiye please...hum aur bardasht nahi kar paraha!"She said and started sobbing loudly.

"Haseena!"Anubhav mumbled and ran towards her and sat beside her enveloping her in his arms.

Haseena's sobs and screams were piercing his heart.He held and tighter and caressed her hair...

"Aaj kuch bhi andar mat rakhiyye Jaan..sara dard aaj bahar nikal dijiye."He cooed in her ear.

"Hum hi kyun Anubhav?!Humare saath hi kyun?!"She said between her sobs..