5. Bas Kr Arohi! (II)

Such a beautiful episode today! Cheerful Abhira ♥🧿

...........................

Part 2

It had been three busy days since Manjiri's accident. She was healing and was at home now. The police was still trying to find the culprit. They had narrowed the investigation down to the search of a grey car that a witness had claimed to leave the dump hastily that day. A young man had claimed that he was returning from a seminar and he saw a grey-ish, silver car leave the hay dump. He thought the driver must have lost control and didn't think anyone was hit. He sadly couldn't see who was driving or more about the model of the car.

Abhimanyu was restless to find the culprit and busy taking care of his mother. Akshara on the other hand was deep in guilt. She couldn't believe this had happened. She was struggling to hide this from her family! She loved Arohi and she would have kept her recklessness a secret but how could she not reveal about the accidents' truth? She was torn and confused. She took a deep breath.

Akshara: I know just the person to talk to...

.............................

Abhimanyu was shocked and stunned as he held the picture in his hands. The police had obtained an image. They had searched the CCTV footage outside a store near the area and spotted a car driving away that matched the description. The old camera's angle was too low to capture the faces but the number plate was clearly visible. It was a Goenka car. But what inspired doubt was the blood on the corner. 

Harshvardhan Birla stood up with fury in his eyes.

Harshvardhan: These Goenkas! Jb se zindagi me aaye hai jeena mushkil ho gaya aur ab bs ye hi baki tha...Maar hi denge hume vo..

Mahima was angry and confused as well. Anand stood watching the situation unfold helplessly.

Mahima: Jiss tarah se vo humare sath they, Manjiri ko dhoond rahe they, mujhe lga hi nahi ki they knew anything..

Harshvardhan: Bhabhi yehi to specialty hai in logon ki, nautanki parivaar hai poora...drama first class krte hai!...Inhe toh mai jail bhijawaunga...Inspector sahab ab arrest kariye..

Inspector: Sir, I respect your emotions lekin us time sbhi Goenkas ke alibi hai. Humne sbki statements cross verify ki thi. Mr Akhilesh and Mr Manish ek meeting me they. Office building me unki entry hai and building se entry exit ki footage bhi hai. Mr. Kairav us time apke hi ghar ki beti ko airport drop krne gaye they, unki bhi footage hai. Mr. Vansh insta pr live they and dono ladies ghar pr hi thi.

Harshvardhan: Aur vo dono ladkiyan?? Unka kya? Doctor Arohi toh phir bhi hospital me hogi...kahin ye? Waah Abhimanyu Waah! Dekh rahe ko....tumhari hi Akshu ne tumhari hi maa ki ye halat kr di...

Anand: Bs kro Harsh. Tum itne yakin se kaise keh sakte ho?

Harshvardhan: To aur kon hoga Bhaisahab? Ye ladki mujhe pehle se hi galat lagti thi....vo toh sb Abhimanyu ki khushi ke liye maan gaye they...Aur aap nautanki ka level dekhiye ladki ka...itni seedhi lagti hai ki koi bhi shaq na kar paye...Kaise parshen ho rahi thi...aur kya bol rahi thi Manjiri ko? Maa! Maa bolti hai aur peche se gadi thok kr chali jaati hai...

Anand: BS HARSH! Unka koi staff bhi ho skta hai. Tumhe personal problem hai usse to iss baat ko investigation ke beech me mt lao...Hum sb Goenka House chalte hai...kuch pta lag jaye shyd..

Harshvardhan: Haan chalo...Un Goenkas ki toh class leni hai...specially us Manish Goenka ki..kitni akad hai!!

Mahima: Dr. Harsh! Please apna personal angle mt ghusao... Ho skta hai ki sach me koi staff ho aur Goenkas ko kuch pta hi na ho...mai bs chahti hoon ki meri behen ke saath galat krne wale ko saza mille, tumhari personal dushmani me kahin actual doshi na bach jaye