Moments we lived

Bondita : kiya dekh rahe hain aise?

Anirudh : ush ladki ko kitni piyari hain na?

Anirudh replied looking towards the girl without blinking and just smiling.

Bondita : yeh apko piyari kaha se lagi?

Anirudh : kiyu? hain to itni piyari!

Bondita : accha mujhse bhi ziyada piyari lag rahi hain apko?

Anirudh : haan tumse bhi piyari bilkul pari jaisi. nehi...?

Anirudh said still looking. Bondita frowned and threw the cloth upon him. But he still lost.Bondita was fuming in anger she looked at the shopkeeper who was also stairing the girl.

Bondita : hogaya apdono ka to mujh pe bhi dhiyaan dejiye. zara mujhe woh kapde dikhana!

Bondita shout at the shopkeeper and Anirudh. They came in reality and looked at her.

Shopkeeper : kiya hua madam? apko pasand nehi ayein kiya kapde?

Bondita : jab aap mujhe dikhayenge tab na pasand hoga?

Anirudh : itni der se to dekh rahi ho? or woh dikha bhi rahe hain? fir kiya hua?

Bondita : haan sari galti to meri hain! mujhe lena hi nehi kuch.

She replied irritatingly and started walking. Shopkeeper and Anirudh looked at eachother confusingly. Anirudh also started running in anger.

Anirudh : bondita ruko.... aram se...

Anirudh was calling her and walking. Suddenly he bumped with that girl she was about to fall but anirudh held her by hand. Bondita turned and saw them in that state. She didn't knew what to do with anirudh! She just shout.

Bondita : patibabu!!!! 🤬

She scremed so loudly that everyone looking at her thinking what's wrong. Anirudh and that lady also looked at her.
Bondita fake cried and started walking in anger. Anirudh left that girl's hand and she fall on ground. Anirudh started walking after bondita.

As Anirudh reached at bondita he found her sitting on bench while crying. Anirudh scratch his head confusingly and went near her. She was sobbing.

Anirudh : kiya hua? aise chali kiyu ayi or rou kiyu rahi ho? dress nehi lena?

Bondita wipped her tears and shook her head.

Anirudh : kiyu? pasand nehi ayei thei?

Bondita : leke kiya karungi? haan? kiske liye pehnungi?

Anirudh : par kiyu nehi logi? or kisike liye kiyu pehen na hain?

Bondita : main sajh sabar ke kiya karungi aap to aab mujhe nehi dekhte...  kiyuki main to ab pehle ki tarha sundar nehi rahi. or aap ko to main aab attractive bhi nehi lagti pehle ki tarha. hain na? moti hogayi hu na?aab to pehle ki tarha kapde bhi nehi pehen pati hu naa abb apko khubsoorat lagti hu.

Bondita replied while crying. Anirudh just surprised hearing her words. How could she say that? and why she saying all this all of sudden? 

Anirudh sat on his knees infront her and smiled. She was still crying. Anirudh wipped her tears and kissed her fingers.

Anirudh : kisne kaha yeh sab? kiya maine kaha tumse? ke tum mujhe khubsoorat nehi lagti? mere liye to tumse khubsoorat ladki koi or nehi hain. 

Bondita : jhoot maat kahiye... main jaanti hu main pregnancy ki wajah se aab pehle jaisi khubsoorat nehi rahi. nahi aab meri body ka shape pehle jaisa raha. fir kiyu jhoot keh rahe hain?