PAST FEARS...

Hello beautiful souls 💕
Your stubborn writer is back...
Let's start with the update....

Happy reading....

_______________________________________________

(This directly from the camera roll)

Dic:and....roll...

Ro:hello and welcome back to khatro ke Khiladi jaha Darr kahi se bhi aayega....

Everyone clapped and hooted...

Ro:toh aaj kaisa lagg rha hai subha 4 baje wo bhi itni thand mein...

Teja: freezing cold....

Ro:toh iss freezing cold mein aapko water stunt karna hai...

Everyone gasped around...

Karan:sir kuch jyada thanda nhi hoga Pani...

Ro:haa hoga toh...aap sabko bata do ki filhaal yaha ka temp kya hai... jyada nhi bass 4°C....

Div:sir jyada nhi bohot jyada hai ye...

Rohit sir chuckles...

Ro:acha time waste Naa karte hue stunt ka briefing Dede ta hu...acha set up dekhke kuch yaad aa rha hai teju...

Teja:sir bohot kuch yaad aa rha hai iss set up ko dekh ke kkk10 ki puri journey aakho ke saamne aa gai...

Ro:toh bass fir issi set up pe aaj ka stunt hoga...

Teja:fuck...(under her breath)

But Karan listened it and goes a little closer to her held her hand to comfort her...she looked at him and blinked her eyes...

Ro:toh iss baar todha alg hai ye vacuum mein se aapko flags nhi nikalne hai ek patner iss tube ke andar hoga aur ek hoga Pani mein free...ye jo weights dikh rhe hai usse utha kar uss end par rakhna hai...uske baad waha par rakha ek flag collect karna hai uske baad aapko ek thums ups ka action karna hai uske baad aapka patner turant free hojayega...bass...aur kuch nhi karna...

(kindly imagine..like me...)

There was a silence all around the surrounding....

Teja held Karan's hand a little more tightly...

Ro:kya hua itna shanata kyu hai bhai...

Aneri:sir hum sabko pata hai iss stunt ki kya history rhi hai...

Ro:woh toh hai...acha ab bata ta hu ki kon kon ye stunt karega...toh sabse phele Teja aur Karan.....dusra Rubina Arjun tesra srusti aur Zain.....

Teja:no....no I can't do it....(with tears)

Karan:chup pagal ek baar try...

Teja:noo... I can't please....

Ro: Teja try kar iss baar pakka hoga dekhna...

Teja:sir phichle baar kaa vo khuf abhi tak nhi gya hai mera mein iss baar kaise karugi....

Karan:laddo dekh idhar...tu karegi mere liye karegi aur kuch bhi hua toh tujhe pata hai mein kya karunga...tu karegi mere liye..proof karde tujhe koi Hara nhi sakta pichle baar kaa pura nikal de...apne sunny ke liye...

Teja looked at him then everyone present....Teja again looked at him...

Teja:I will do it...

As she said Karan and Rohit sir smiled proudly...

Karan: that's like my girl...

And hugged her...

Ro:chaloji fir..phele Rubina Arjun fir sriti and Zain..next tejasswi aur Karan ..

Everyone nodded...

All did the stunt nicely it was tejran's turn...

Teja was going to be in the tube and Karan is going to collect the flags...

Karan:laddoo tu sirf mujhe dekhna aur kisi ka kuch mat sunna agar mene kuch bola yaa Rohit sir ne kuch bola toh hi sunna aur haa sabse important kahi bhi aisa Lage ki tujhse nhi hoga toh you are free to abort...did you get it...

Teja was just listening to him and was looking at him with all the love...

Karan:laddo kuch bol rha hu mein sunna tune......laddoo...laddoooooo....

He shook her a bit...

Teja:haa...haa...bolo kya hua...

Karan:mein kuch bol rha hu...sunna tune..

Teja:haa pura sunna mene...

Karan:dikh toh nhi rha hai...

Teja:mene pura sunna...bass todha sa Darr lagg tha hai...sunny mujhe hoga ye stunt? Am I able to do it?

Karan:abhi mene kya bola tha todhi derr phele...tu sab kuch kar sakti hai muhh band karte sabka....meri sherni hai tu...samji you can do anything in this world my love.....never underestimate yourself..

Teja hugged him tightly....

Teja:thank you...

Karan:I love you....come lets do it...faad dege hum...

Teja:yes....

They started to get ready for the stunt...

Now,

Teja was inside the tube Karan started to get the weight up but the weight was to heavy and with that it was in the water....

Teja was in the tube she was floating in it and was very calm...she was not moving an inch also....

This scared Karan...

Karan:teju are you fine...

Teja thumbs up to him...

Karan moved the weight to the point just then the weight got left from his hand....

Now Teja started to panick in the tube because it was getting more hard to her to stay in the tube....

Teja:Karan it is getting to hard for me...

Karan:laddo sirf do min...

He took the weight again in his hands and started again to reach the end...soon he reached the end and showed the thumbs up to the team of KKK...and Teja was released.....

To be continued...

_______________________________________________
And that's it for today i hope you all are loving my series....

Comment bhi kar diya karo guys....please vote bhi kiya karo agar acha laga toh....

I will meet you all next time till then ...

Bye everyone!!
This is me signing off!!