CHANDIGARH..!

Hello beautiful souls ❤️
Your stubborn is back...
Let's start with the update...

Happy reading...

_______________________________________________

It was midnight when Omi called Karan...

Teja:sunny.. dekho kiska call aa rha hai...

Karan:teju soja... Kisika call nhi aa rha hai...

Again phone rang...

Teja:ahhh..... Shanti se koi sone bhi nhi deta hai..

She got up grumpily and went to the side table took his phone and without seeing the caller id she received the call...

Teja:samjh mein nhi aata hai kya... Itni raat ko koi call karta... Insaan ko dhang se Aram bhi nhi karne dete ho... Matlab ab utha ke bolna bhi nhi hai... Bolenge hai kon iss side pe...(she shouted at the other person)

Due to her shouting Karan also woke up and chuckles at her cute angry face...

Omi:bhabhi aap mujhe bolne toh do...

Teja:bhabhi... Ek second...

She checked the caller id and it showed Omi...

Teja:shit... I am really sorry Omi... Vo sab gusse mein nikal gya... I didn't mean any of the thing...

Omi:arre it's okay... Koi na.. mene bhi toh itna late call Kiya...

Teja:waise call kyu kiya tha vo bhi utna late...

Omi:arre haa... Aap dono ki tickets hai Chandigarh ki subha 10 baje ki toh 8 baje tak you both have to be ready so that we will be on time...

Teja:haa okay... No wait... Chandigarh ki tickets...

Omi:haa aapka bhi naagin wrap up hogya aur mujhe raat ko rodies ke team se message aaya ki auditions prepone hogye hai toh parso se hi auditions shuru hojayenge...

Teja:arre but my outfits and everything... Itna jaldi kaise...

Karan:kya hogya...

Teja:rukko... Haa Omi bol..

Omi:bhabhi sab set hai aaplogo bass nikalna hai Ghar se aur Chandigarh jaana hai... Mene aapke stylist se baat kar li hai...

Teja:haa fir thik hai...

Omi:chalo now i will hang up the call... Good night..

Teja:good night...

And then she hanged the call and then told everything thing to Karan...

Karan:yaar ab subha jaldi uthna hoga...

Teja:arre... Tumhe Sona hai... Idhar packing nhi hui hai...

Karan:shut up... Hum so rhe hai subha jaldi uthke kar lenge packing...

And then pulled her on the bed and hugged her tightly...

Teja:arre...

Karan:i told you to sleep with me...

Teja:acha atleast let me put the alarm on...

Karan:rukk mein karta hu... Hey siri... Wake me up by 5:30 in the morning....

They both again slept...

_______

In the morning,

Teja woke up by the alarm but was not able to move because Karan had hold her tightly.... She got up from bed... Did the packing of the essential things they will need and also some boxes... She thought that she will give them today when they will reach Chandigarh....