Marathon bhag kr aae ho kya

Malhotra Mansion
Mumbai

Neyonika and Anurag's room
Manik was lying with his head in Neyonika's lap. They we're talking on random topics when something stuck his mind.

Manik- mom sing for me na. Kitni deer hogae aapne mere lia gaya nae

Neyonika- aree. ... you yourself are a singer toh mujhe kyu kehrae ho???

Manik- mom aapse he toh singing ka passion mila hai. Aap he toh mere inspiration ho. Please na maa kitni deer hogae hai sing na...

She bent and kissed his forhead and started singing

Chanda hai tu, mera sooraj hai tu
O meri aankhon ka taara hai tu) -3
Jeeti hoon main bas tujhe dekhakar
Is toote dil ka sahaara hai tu
Neyonika remembers the time she gave him birth and 1st time when she had held him in her arms. How innocent and cute he looked.

Tu khele khel kaee, mera khilona hai tu -2
Jisase bandhi har aasha meri
Mera vo sapana salona hai tu
Nanha sa hai kitana sundar hai tu
Chhota sa hai kitana pyaara hai tu
Chanda hai tu, mera sooraj hai tu
Manik remembered how she used to play with him and take him to the park daily. Neyonika too went to the memory lane and remembered the time her parents passed away, how Manik consoled her. How he used to wipe her tears. The way he used to make her smile with his acts.

Munne tu khush hai badaa, tere gudde ki shaadi hai aaj -2
Main vaari re main balihaari re
Ghoonghat mein gudiya ko aati hai laaj
Yoonhi kabhi hogi shaadi teri
Doolha banega kunvaara hai tu
Chanda hai tu, mera sooraj hai tu
Manik looked at his mother when she sang those lines. He remembered when he once playing asked her mumma mere bhe shaadi hoge.... and Neyonika said she would find the most beautiful bride for him.

Purvaai van mein ude, panchhi chaman mein ude -2
Raam kare kabhi ho ke bada
Tu banake baadal gagan mein ude
Jo bhi tujhe dekhe vo ye kahe
Kis maan ka aisa dulaara hai tu
Chanda hai tu, mera sooraj hai tu
Neyonika remembered the time when he dedicated his best singer award to her. She was the most proud mother at that time.

She ended the song and saw him sleeping peacefully snuggling to her tummy. She kissed his forehead and started ruffling his hair. She then looked at the clock. It was already 9. She carefully lay his head on the pillow and looked at her husband sitting on the study table reading some files. She went to him and encircled her hands around his neck from back. Anurag smiled and held her hands.

Neyonika- kb aae aap??

Anurag- aap apne bete ke lia gaane mein itni gum thi ke aapko apne aaspass ke koe khabar nahi Mrs. Malhotra.

Neyonika- puraani yaade taza hogae Anurag. Aapko yaad hai kese usne ek baar park mein uske friends ko gudda gudi ke shaadi krvae dekha tha aur kese mere pass aake bola tha mumma mere lia bhe sundr se doll lekr aana. Aur aaj dekhia usse uski doll milgae. Kl tk ke he baat lgti hai na Anurag jb Manik ka janam hua tha. Kitni complications ke baad mujhe mera beta mila. Time kese beet gya pta he nae chala. Hummare teno bache bade hogae hai aur apne pero pr khare hai.

Anurag- sae kaha Neyonika. Kaash mein vo pl dubara jee pao.

Voice- ab vo pl apne pota poti ke saath jeena jese mein jea.