>•°•29•°•<

*Saudamini ka Khel*

It was morning and Neeya was still busy in packing. Thankfully Anirudh helped her out with getting that bag. After begging and arguing for half an hour, Anirudh still didnt allowed her to pack his bag and went to his study room last night. Remembering this, she goes to his study room only to find him sleeping in sitting position on the couch, with holding book on his chest. She smiles at him. Whatever the problem is, whatever the situation is, if there's dark all around, Anirudh's smile and his face is enough to bring smile on her face and light around her. She takes the book out of his hold and keeps it on the table. She thinks to wake him up. "Anirudh ji.... Anirudh ji...uthie Anirudh ji. Dekhie suraj kabka nikal chuke h lekin aap nhi uthe...."

Saudamini comes to the haveli and walks to the mandir. She sees around to find no one and smiles. "Trilochan kaka ko arti mai deri bilkul psnd nhi h. Lekin ye kya....yaha to koi h hi nhi arti ke lie. Is ghar ki bahu bhi nhi." She chukles to herself. "Koi nhi. Mai kar deti hu. Akhir ye mera hak tha jo mujhse cheena gaya." She prepares the thaal and starts doing arti. Listening to it, Trilochan comes to mandir thinking its Neeya but gets surprised to see Saudamini inplace of Neeya. Binoy also comes there amd smiles seeing Saudamini.

Neeya, who was in study room adoring her husband and trying to wake him up, moves her hand toward him thinking to wake him up but is stopped by a voice. She gets surprised to hear a female voice singing arti. She leaves all her work and goes to the mandir.

Trilochan gets angry to see her whereas Saudamini, tilting her head sees Neeya coming and smirk.

After completing the arti, she turns to other and gives prasad to everyone. "Tum yaha kya kar rhi ho Saudamini?" Trilochan ask. "Kaka...wo mai bas yaha aise hi aai thi aur dekha ki arti hui nhi h abhi tak. Aur suryauday hue kaafi samay ho chuka h. Aur mujhe yaad h ki aap hi kehte the ke subah kuch bhi karne se pehle arti jaroor honi chahie. Mujhe na aap dikhe aur na hi Neeya...to maine socha ki...mai hi arti kar lu....." She says faking innocent face and looks at Neeya who looks scared now. Trilochan was angry. "Mai janti hu ki Neeya bahu h aur use hi karna chahiye lekin mai bhi bhool nhi pai hu ki mai bhi is ghar ki hone wali bahu thi....aur har baar mai hi arti karti thi...mujhe maaf kr dijie Trilochan kaka." She says faking sadness. "Theek h."
He turns to Neeya and calls her in anger,"Bahuu!!.." "Ji...kaka ji." She stammer. "Kuch dhyaan h ki nhi tumhe. Sirf ek din subah uthke arti karne se tum bahu nhi ban jaogi is ghar ki.." "Maaf kariega Kaka ji...wo mai...saman taiyar kar rhi thi jane ke lie.." she says last sentence in slow tone. "Accha. Ghar mai aae hu 3 din bhi nhi hue aur nai naveli bahu ko mayike jane ki padi h. Waah! Kya sanskar h tumhare. Yahi sikhaya h tumhe tumhari Ma ne?" She doesnt answer. "Maaf kr dijie kaka ji.-" "-Tum mayike ja rhi ho na to ek kaam karo whi jake reh jana. Koi jaroorat nhi h aane ki." Saudamini smirk.
Neeya looks on with teary eyes. "Kaka ji... mujhe kshama kar dijie...aage se aisa nhi hoga...lekin aisa mat khie..." She says requesting. "Ha kaka. Rehne dijie na. Abhi to aai h nayi nayi. Uppar se ise ghar ke usool bhi nhi pata h, to aisi galti ho gi. Ab inke ghar mai to aisa nhi hota hoga na. Janti hu ki galat kia lekin agli baar aisa nhi hoga. Maaf kr dijie ise-" "-Bas! Tum hoti kaun h humare aur bahu ke beech mai bolne wali? Aur ab tumhe is ghar mai aake arti karne ki koi jaroorat nhi h." Saudamini fumes in anger but controls herself. "Ye kya keh rhe h da aap? Aap hi kehte the na ki subah ghar mai arti jitni jaldi ho jae, utna accha h. Ab apki bahu ko to dhyaan h nhi. Kam se kam Saudamini ko to h. Usne arti kar di to isme kaun sa paap ho gaya." Binoy defends him. Trilochan doesnt say anything but give angry looks to Neeya and leaves from there, followed by Binoy.

"Neeya...mujhe maaf kar do...Mujhe aisa nhi karna chahiye tha janti hu. Lekin-" "-Koi nhi Mini Di. Kya mai apko Mini di bula sakti hu?" Saudamini looks on,'is naam se mujhe sirf Anirudh bulata h aur whi bula sakta h. Lekin tum to kuch hi din ki mehmaan ho. Tumhari baat ko kaise taal skti hu..' "ha. Koi dikkat nhi h." She smiles at her(of crse faking) "isme apki galti nhi h. Meri galti h. Mujhe dhyaan rakhna chahie tha. Waise bhi mere se jyada hak to apka h is ghar mai." She smiles at her. "Waise aaj tumhe aur Anirudh ko tumhare ghar jana h na?" "Ji...Accha...mai nashta ka prabhandh karke aati hu." Saudamini nods.