Part 81

Listening his sisters voice...he quickly composess...and gets up asks..di..!aap kab aayi!?kuch chaiye!

Sona: coming near to him...pulki...ro rahe ho!?

Pulki: nahi..di bas.!aise hi...

Sona: kab se di se chupa rahe ho!?  

Pulki: nahi di..! Kuch nahi...

Sona cuping his chin mujhe nahi bataoge? pulki mi tho socha mere she stops  seeing him sobbing..! he hugs her tightly...saying 

"di..bahut dar lag raha hi...!"

sona: stands shocked seeing his sudden reaction and his words...darr?

patting his back...breaking the hug sona: darr?? hua kya 

pulki: kal mere first  surgery planned hi di..!

sona:pehla matlab?bahut din se kaam karrahe ho..specialisaton bhi ho raha hi..aur pehla?

pulki: haa bahut din se karraha hoo...lekin assisting  with seniors observing them......lekin kal dr.mehta told me to handle the case..! so kal mi hi karne wala hoo..!

sona: with a smile..woww..! itna happy news batake ro rahe ho?

celebrate karna ki waje...cuping his cheeks mera bhai itna bad gaya hi..surgery karraha hi..!so happy..!

pulki: bahut chota surgery hi di.. infact bahut chota procedure hi...! actually aaj hi hona hi..lekin kuch reasons se kal scheduled hi...!

sona: koi chota nahi hi..pagal.! chota yaa bada surgery tho hina..!

she could see his nervousness...and she  knew exactly how he dreamt to become a surgeon...and what all he did..for that..! atlast tmr is the day he is gonna take major step in achieving his dreams..! she could witness that nervousnes...the fear out of excitement..!

wen we want to do something which is major step in our dream...that time even a minor thing related to it...seems like a next to impossible thing..!

agar wo major step unexpectedly hojate tho itna dar ,nervousness pata nahi chalta..lekin wahi karne keliye kuch time mila tho..wo time bitna hi bahut mushkil cheez hota hi...the time period will suck energy out..!

with the inner conscious constantly  reminding the importance of the event..our hard work realted to these years..efforts..dar..nervousness...taking toll is commonst things...!

she thinks pulki is on similar lines..!

sona with smile...arey tum medical entrance dete waqt bhi itna nahi dara? uske hisab se ee bahut chota hi..lekin....she stops  seeing a box..his father's memory box..in his room..! 

sona ee box mere kamre me hona hi  na? lekin tumhare kamre pe..wait 

sona: pulki... tum pappa ki box dekke ro rahe ho?

pulki innocently looking at her...nods no..! but tears in his eyes is answering her question..! 

he lands in her arms...sobbing up..!

sona is not understanding as what has exactly happening to him...not understanding how to console she patts his back to cool him..!

sona: bas ...pulki...! 

breaking the hug..! wiping his tears..! sry di..kuch nahi hi...bas thoda nervousness the..! aap jayiye bahut late hua..! goood night..!

sona: pappa ko yaad karrahe ho?