crawl and troll..!

sona's disappointment,pain is clearly evident on her face...she knew she is just there on set virtually but her heart..thoughts are around babe only...she finishes the shot..and is waiting actually for time to pass...to go home...a convo caughts her ears...

reel nanad: aapne deka sonakshi ro rahi thi abhi..khana bhi nahi khaya..?

saas: ee sab dikavat hi..agar itna hi hua tho 6 month babe ko ghar pe chodkar aise kyo ayega..?

nanad:haa mi bhi yahi soch rahi ho..kya hi yaha serial me...aur tho aur deka uski pati dr.rohit se  kaise kaam karwa rahe hi...itna bade dr hokar bhi ye sab karna padraha hi...kismat deko uska aur babe..ka...

saas: haa ee parvathi ka kirdaar niba raha hi..lekin asal me parvathi nahi..hi..kaun karta hi aisa...aur dr.rohit aur sippys bhi kyo support karraha hi use..?itna pisa..itne bade ghar..aur kya chahiye...?

nanad: bade ghar me kya kya hota hi..hume kya pata...chal..kal se aur maza aayega...ye sab dekkar...lekin wo handsome bechara...isse shaadi karke bhul kiya usne...ab deko bhokna padega...

sona wants to slap them...but just goes from there..its not new to her..their words...but this time are so toxic...

she comes home...seeing her princess smile...everything just fades away...she freshes up comes to her..lifts her...kissing her..miss kiya mumma ko...babe...looking at veena: mumma...aap kuch deer rest kijiye..bahut pareshaan kiya na..babe...

veena: ee kya kiya..bechari...pareshaan tho ajit karraha hi mujhe..

ajith: babhi..agayi aap...plz come with me..we will show u something...they takes her to unicorn area...which actually became garden...

sona: beautiful ajith...superb...lekin achnak kyo?

puja: babhi humari princess ko greenary pasand aarahi hina...isiliye...ab deko wo yaha humsab se kise khelega....they sits there for some time..sona asking them to rest..comes to their room...

she plays with babe for sometime...while making her play..she dozes ...bcz of work after somany months...

withbabes touch she gets up...taking her..kya hua..srishti ko...bore horahi hi...aao ab mumma naahlegi tumhara...seeing messy bathroom...understands how difficult it would have been for him...to do all alone...she cleans it..and then makes babe bath..moms way of doing is always specialand different...and ...gets her ready...

how much ever she makes her mind not to think negativities...the words on set are haunting her...thinking hot shower might help..she goes in...comes out feeling little relaxed...arranges the babe bathing things..dressing items..then feeding items separately...

sitting beside babe..she pen down the things..to do and not to do...while feeding..bathing...for rohit..keeping an eye on her princess who is sitting and playing...

she goes to her..tries to make her crwal..but seeing her retortion..."jiddi kika..bilkul baap pe gayi...kabhi nahi sunti..pata hi jab mi bahar hoo tabbhi tum crawl karega..hearing the rohit's voice..she smiles..instantly...

kya karrahe hi...meri bachi...itni sweet fragrance me mujhe jhelne smell aaraha hi...sees babe..tumhe bhi aaraha hina...he smiles looking at sona..who picks babe up...says..first fresh hoke aao..phir...

he goes saying 2 min...tum babe ko feed mat...

before rohit comes..sona about to feed  babe .and rohit:stop stop for while...and makes babe lie on her tummy..which she never likes...

sona: mi bahut koshish kiya..lekin deko..ab royegi...

rohit: haa..mi bhi karraha ho...lekin kaha jaata hi jeans...biklul tumjiase ziddi hi...