Rohit's haze

sona: "rohit, aaj late hoga kya...? Aaj ghar jayenge..mumma bahut din se keh rahi hi anekeliye..aur mujhe bhi use milna hi....."

Sona sends text to him....and continues her shoot..with out waiting for reply...bcz she knew he will be busy...and she also knew his reply

Night:

Sona signs off the day...and her shooting schedule is also going to end in couple of days...she is in her room removing her make up ....shankar comes and says rohit sir aagaya....aur wait kar raha hi...she smilesand comes out....

Sona: comes and sits...ignoring rohit....

Rohit: gets inside...ab kya hua..?

Sona: mujhe reply kyo nahi diya...? 

Rohit: reply kyo...mi aagaya na...aur waise tum mujhe information nahi diya...apna decision bataya....

Sona : makes face..tho..rohit: tho kya mi aagya..

Rastogi house:

Ronakshi comes home...suman open door and does the rituals...which are always enjoyed by rohit.....

Sona: pehle ee batao...thika lagake hi ja rahe ho na...?

Rohit: haa mumma...mi hoon na...and he shows her mark....

Suman: acha hi...aajkal na ...nazar sab log ki bahut buri hi....lag jayega....

Pulkit  comes home and sees them ...arey di....aap kab aaya...? 

Sona: abhi....aya...chalo fresh hoke aaa...khalete....

Rohit: mi bhi hooo..yaha....

Pulki: dr rohit...I mean juju...mine deka hi...abhi abhi aap hi se hi mila na hospi me soo....rohit: very smart..

They heads for dinner....

Rohit tells her everything about sona's status....and suman though she is understanding ..her typical char...will always be with her only....she is always in her thoughts only..

Pulki,sona,rohit,suman starts eating......with lots of  talks of suman.....

Sona asks her..pari kaha hi...dikayi nahi de rahi hi...?

Suman: sona...wo kisi party pe gaya hoga...ee ladke mujhe ekna ek din pagal karke chod dega...

Rohit: itni raat ho rahi hi...I mean bataya nahi...

suman about to say...not say actually shout ...

Pulki interrupts  arey kya.mom  aap bhi...wo ayega...hum khalete ...jiju aap khalijiye...

They finishes...dinner...

Suman gets oil and asks sona to have molish...sona says no mumma...kal mujhe phir head bath  karna padega...ni. ..mujhe ni chahiye....rohit: arey karne do... acha feel hoga na..

sona: acha...agar itna hi to tumhi karlo...

Rohit: haa..haa...mumma aap mujhe karlo...

Suman looks at him lovingly and goes to him....he sits down giving her comfort to do...she does.....and he says aapki haath me magic hi...bahut acha feel ho raha hi....woww...just like spa wala feel aa raha hi...and seeing him sona also asks her to do...after some time with their banters and talks...one sided...bcz only suman will talk...they goes to sona's room..

sona' room:

rohit makes her to lie comfortable on bed and says " ee pehli baar hi...mi sasural me sona ...wo bhi babe ke saath ...hey bhagwaan bachalo.."to which sona smirks...