Chapter - 39

"Sana..baccha ye dry fruits khaale beta...ye din mey na body bohoth weak hothi hai...iron jitna hosakey utna dena chahiye body ko..isliye...jaldi jaldi ye dry fruits finish karo" Rita ji said to Sana placing a bowl full of kaju, badam, raisins and other dry fruits. Sidharth has informed Rita ji about Sana getting her periods. So Rita ji was taking extra care of her daughter in law at the breakfast table. Sidharth chuckled looking at Sana's scrunched up face as all the healthy food items were placed in her plate instead of her favourite aloo paratha.

"Par Maa itna tho healthy khaana khaa rahi hu na...ab ye dry fruits nahi jaayega gale se...please na maa mai baadh mey khaa lungi na" Sana made her best puppy face and requested Rita ji.

"Bilkul bhi nahi..abhi k abhi ye sab finish karna hai..zyada maasoom sa muhh bananey ki zarurath nahi hai...koi nahi pigalney vala yahan pe..samji tum" Sidharth denied in a stern voice before Ritaji could answer.Preeti chuckled looking at her bhabi who looked more like a baby with her cute pout and Sidharth was in a strict father mode. Ignoring her cute face Sidharth continued with his breakfast, "Mom kehene k jarurath tho nahi padegi..but fir bhi bol raha hu..aap please iska dhyaan rakho..khaati tho kuch hai nahi madam..patha nahi energy kahan se aathi hai kaam karney ki..mere presentations aur meetings na hothi tho mai try kartha leave lene ka..aap sambhal logey na..?".

"Ufff Sidharth...itna kya tension le raha hai tu beta...mai jaanti hu Sana ko iss waqth rest karna hai..dhyaan rakna hai uska...but you also need to understand ki ye every month hoga baccha...tu har month tho chutti leke ghar pe nahi bait saktha uskey saath..mai hu na..aur vaise bhi we women have that patience and power to tolerate all these pains and still work for our family..shaadi se pehle bhi tho ye sab hotha tha na...she still use to go for work and also rest if needed. Caring hona is very good beta..lekin over caring accha nahi hotha kisi bhi rishthey k liye...thodey time baadh she would feel suffocated because of this over caring habit of yours and you also might feel burdened later. Abhi tum dono ka rishtha naya hai tho obvious baath hai ki ek dusre ki haadh se zyada parwah aur dhyaan rakhogey..lekin ye aadath bangayi tho problem hoga beta..isliye tum dono ko samja rahi hu..care karo..dhyaan rako..lekin utna he rakho jismey pyaar dikhey..naaki jo aagey jaakey over lage..samjey?" Rita ji spoke calmly making her children understand.

Sana and Sidharth both understood what Rita ji wanted to explain and nodded their heads like obedient children. "Ji Mom samaj gaye" "Haan Maa..Thankyou" Sana thanked.

"Chup kar pagal..ab Maa ko thanks bolegi tu..chal jaldi jaldi ye dry fruits finish kar..aur fir rest karna..iss baar kaam pe nahi jaaney dungi mai Sana..tumney medicines liye they na Shaadi se pehle..uska effect bohoth hoga beta..isliye better hoga ki tum chup chap ye sab breakfast finish karo aur room mey jaakey aaram karo" Rita ji said..more like warned her making her bob her head like a child.

"Mom..mera hogaya..room mey kuch files bhul gaya..lekar nikal tha hu mai office k liye..aap dhyaan rakna...chal Pree..tujhe drop kardunga mai.." Sidharth said gulping down his fresh orange juice. Preeti nodded and ran into her room to get her bag while Sidharth silently gestured Sana to come into the room through his eyes and left upstairs. Rita ji saw his gestures and chuckled internally.

"Umm Maa..vo..mera bhi hogaya..mai..vo..haa..unko files milegi nahi..mainey cupboard mey rakha tha..dekar aathi hu.." Sana gave a reason quickly and left before Maa could answer or ask anything. Rita ji laughed out looking at her cartoon kids.

As soon as she entered the room, she was pinned to the wall with her hands on either sides clutched in Sidharth's strong hands and his lips were on hers licking and sucking the plump soft lips of hers while Sana gasped at his sudden act and was trying to kiss him back with same passion but failed as she was not able to touch him and that was making her frustrated. Sidharth left her lips for a second as they both were in need of air but kept her hands clutched, taking deep breathes, Sana pushed her head forward and took his lips in hers again and this time she did not give him any chance to dominate and gave a sharp bite on his lower lip which made him moan and blood oozed out. They both could taste the metallic taste of blood and slowly parted their lips.