𝑷𝒂𝒓𝒕 𝟏𝟎

Touchwood I'm happy that you guys are liking the story and pls keep supporting and shower the love!!

Then Karan took her to the home...

All were worried seeing teju condition...

Dev tells everyone about what happened to her!!

All are tensed for her now as continuously her health is not nice...

Dadi- Rakhi hume punjab jaake Pooja karna hoga bohot galat horaha hai teju ke saath patha nahi kyu....

Km- aap sahi bol rahe hai.. aap bhi chalo...

Kd- accha thik hai phir karan aur teju hi ghar pe honge... Karan uska acche se khayal rakhna..
He gave an evil smile to her...and he smirked...

Teju got startled...

Teju- aap logon ko jaana zaroori hai kya?

Karan- kya hua laddoo tumhare acche ke liye hi Jaa rahe hai na woh log...

Teju in mind - waah sab kuch apne hisaab se plan Kiya hai ye ghatiya insaan ne...no no agar hum dono hi rahenge tho he'll show me the hell...nahi nahi...

Km- beta tere liye hi hai bas 4din mai aajayenge...

Teju- haa bas aap logon ke saath rehke do din aapse dur Raha nahi Jaa Raha hai...

Dev- offo my doll we are all a call away and iss gadhe kuch kiya toh mujhe bathade...

Teju in mind - wahi toh kartha hai...

Teju- Hmm...

Divya - teju andar chal thoda rest karle...
Divya took teju to her room...

Karan in mind - haa bas ab rest karle raat ko dekhlunga mai...

Divya made teju sit on bed and she sat infront of him...

Divya- teju I know for every girl it's a different feeling in their inlaws house... But hum sab hai baccha tere paas and mai teri badi behen hu and you can share everything with me baccha... Trust me kuch bhi ho toh bas ek call kar mujhe... And jitna Maine tujhe jaana hai you are very innocent aur iss duniya na innocent ladkiya ki bohot faida uthathi hai so you should be strong teju... Stand on yourself okk

Teju in mind - Aapka devar kudh utha rahe hai faida...woh bhi wajah na bathathe hue...

Teju felt emotional after jasmin, Divya spoke to her this way and she was feeling so good with her...
She immediately hugged and sobbed in her arms..

Divya- arey aise rone ke liye nahi bola baby maine.. i want you to be strong and fight for yourself...

Teju nodded her head and Divya kissed her forehead and moved out...

Karan was sitting in the balcony and she went there....

Karan- bhabhs aap kaha the...

Divya - meri behen se thodi baathein karni thi..

Karan - haa koi aagaya aur mujhe bhul gayi aap...

Divya- stop sulking now you are my first baby...

Divya- waise sunny she is very innocent to this world and you need to protect her man.... Bachpan se she was all alone and she doesn't know about this world only... Tujhe sambhalna hoga usse and you should make her stronger... Patha nahi kuch dar sa mehsoos hua hai mujhe usse dekhke... Baat kar usse and understand her... Pls

Karan in mind- I have always admired bhabhs and itni aasani se iske chaal mai kaisi ghir gayi bhabhs.. is she actually innocent? No no karan she is just acting so that kisi ko patha na chale... Let me show her what I am tonight!!