Ch 74

"Ek call toh kar sakte the na Sidharth... Kal se kitne pareshan ho rahe hain hum sab yahan par "... Shehnaaz spoke on the phone...

" Bataya toh hai na Naaz kal se bohat zyada busy tha yar... Ab tum log ko adat hai fazul ki tension lene ki toh main kya kar sakta hun... "Sidharth
Annoyingly replied...

" Yeh sab tumhe fazul lagta hai... Theek hai koi zarurat nahi hai ab call karne ki... Tum karo apna kaam "... She hanged up immediately and sat on the bed crying...

Sidharth on the other side got frustrated with all the work load and then the continuous argument between them.. " Ab main bhi nahi nahi karunga call... Har choti choti baat pe isko bhadakna hai..."... He laid back on his bed and closed his eyes trying to sleep... He was on a mission to catch the culprits but the clue they got was fake and now they are back to square one...

It's been two months since Sidharth had gone and his family was getting tense for him day by day...

"Beta phir se gussa hogayi us se "... Rajesh uncle came inside her room and she wiped her eyes...

" Usne baat hi aisi kar di... Kya hum sab yeh fazul ki tension lete hain...itna bhi kya kam mein busy rehna hai ke roz ek message bhi nahi"... She blabbered without thinking....

"Itna kyun pareshan ho rehi ho beta... Usko kam ka tension hoga na... Or tu bhi is halat mein itna stress le gi toh Dr phir se dantegi na"... He tried to explain her and she nodded...

The day Sidharth left for Dubai she got to know about her pregnancy... But didn't want to tell him about it or else he will came back immediately...

She stopped Rajesh Uncle too but now it was hard for her to hide the truth... She was getting impatient but knew very well that how he will react...

Dr gave her green signal right now but asked her to rest completely... She is taking her classes online and just staying at home...

"Abhi bahir aja taayi ne chai banayi hai... Thori si pi le phir rest karna "... Rajesh Uncle patted her head leaving from there...

She got up and washed her face and then went towards the kitchen...

" Main help kar dun apki?"... She asked to taayi... "Nahi bitiya... Tum aram karo or yeh lo apni chai "... Taayi politely declined and she took her cup and came out from the kitchen...

" Aaj jana hai na Dr ke paas ... Jiya ko le kar jaogi ".... Rajesh Uncle said seeing her coming out from the kitchen...

" Ji jana hai lekin aaj akele jaungi... Jiya ko kuch kaam hai apna ".. She informed him and he smiled in returned...

" Chinta na kar ...or us se baat kar lena... Woh bhi betha hoga muh phula ke ".. Uncle told her seeing her sad face... And she chuckled imagining his phula hua muh...

" Aaj bohat der hogayi hai Arun nahi aya ... Mujhe aj kal kuch sahi nahi lag raha... Dilawar se baat karni chahiye na humein"... Rajesh uncle said noticing the time...

"Haan mujhe bhi yehi lagta hai lekin shayed Riya kuch janti hai jo woh humein bata nahi rahi... Main soch rehi thi ek bar us se baat kar lun or apne tarike se Arun ko samjhaye hum.. Agar nahi samjhe toh phir Chachu ko inform kardein"... She replied being worried for her brother...

" Haan yeh bhi sahi hai".. Uncle replied..

__________________
"Very good progress Mrs Shrivastav... Bas isi tarah apna or apne bache ka khayal rakhiye... I hope aage bhi sab theek rahega... " Dr Sunaina informed seeing her reports...

"Dr... Mujhe ap se kuch puchna tha... Matlab mujhe choti choti bato'n par gussa aane lagta hai... Or kabhi kabhi toh bilkul illogical baato'n par rona ajata hai... Is wajah se mere husband se meri bohat arguments ho rahi hain".. She shared her dilemma and Dr smiled...