Chapter 11

both of them went to the children's room..... they were ready so all of them went to the restaurant and did their breakfast and then they went to the garden area and sat on the grass....

N: dekho bachho aaj hum log zyada outdoor games nahi khelenge kyuki aapke jo kartik bhaiya h unko chot lagi h aur hume sham ko wapas bhi jana h toh unhe rest chahiye issliye aaj hum pehle dumb cheddars khelenge fir basket ball aur fir last me hum aapko yaha k play and activity room me lekar jaenge...... maine check kar liya h bohot achhe games h waha..... tum log bohot enjoy karoge....... toh game start kare....??

All the children: yess!!!!

they divided the teams....... on one hand there was kartik's team and on the other hand there was naira's team..... they started the game and were having fun, kartik saw naira's expression changes from happy to sad to exited every emotion of her amazed him......... they played few more chances and then went to the basket ball court to play basket ball.....

Naira told kartik to sit on the nearby bench and not to leave his place, while she help the children to devid the teams..... she went away towards the children and was helping them they were laughing and kartik was adoring them or more precisely adoring her..... she was looking ever so cute..... she came back and sat near him while the children started the game......

K: tum wapas kyu aa gayi?? tumhe khelna nahi h??

N: nahi....

K: kyu?? tumhe toh pasand h basketball khelna.....

N: mai nahi khelungi.... kyuki....

K:(understood the reason) kyuki mai nahi khel sakta..... haina??

N: ha....

K: aree toh meri wajah se tum kyu peeche hatt rahi ho?? mai thik hu yaha..... tum khelo jakar mai yahi baithkar dekhunga

N:ab dosti kari h toh nibhani toh padegi na?? mera dost yaha baith kar bore hoga aur mai waha khelungi...... nahi.....

K: lekin ye dost hi keh raha h ki tum jakar khelo..... mujhe agar chot nahi lagi hoti toh mai toh zarur khelta..... jab mauka mile toh use gavana nahi chahiye..... jao khelo jakar.....

N: pakka??

K: ha ha pakka....... tum khelo aour mai yaha baithke cheer girl...... nahi nahi...... cheer boy ki tarah sabko cheer karunga.......

N:(chukling) kuch nahi ho sakta iss mendak ka........

she went from there and started playing with the children......... after some time the game was over and Naira's team won and naira was very happy as if she has won the Olympic medal or someth ing...... Kartik got up and went near them and stretched his hand to give her the water bottle......... she took it happily and drank it...... all of them went to restaurant to have their lunch they had Chinese for the lunch.....

Then Naira took all of them to the activity room which was full of toys and board games and indoor game..... the children got really excited and and ran inside to play seeing them a huge smile crept on kartik and naira's face.....

N: kartik agar tum thak gaye ho aur exhausted feel kar rahe ho toh tum room me chale jao aur rest kar lo..... mai inhe manage kar lungi

K: nahi mai bilkul thik hu..... in fact better hu..... mai bhi yahi rahunga sabke saath.....

he sat on the couch which was kept in the room....... Naira too sat with him

K: kya hua??

N: kuch nahi bass aise hi......(she was looking happy and sad at the same time)

K: kya baat h naira..... Mujhe nahi bataogi??

N: kuch nahi..... bas soch rahi thi kuch........ thank u so much kartik.....

K: kyu??

N: Bachho ko yaha lane k liye..... tumhe pata h?? maine apna bachpan kaam karte hue guzara h kyuki mere upar inn sab bachho ki zimmedari thi..... mai sabse badi thi humare aashram me isliye mujhe inka khyal rakhne ki zimmedari bachpan se hi mil gayi thi aur mai iss baat k liye bilkul bhi dukhi nahi hu....... mai apna bachpan enjoy nahi kar pai..... isliye humesha ye koshish karti hu ki ye bachhe apna bachpan puri tarah se enjoy kare..... pehle mujhe lagta tha ki mai akeli hu kyuki koi meri madad nahi karta tha...... fir tum aae tumne meri har tarah se help kari tumne mera sath diya itna kuch kiya mere liye............ bachho k liye thank u so much kartik.....

she was crying..... tears were continuously falling down her cheeks she was remembering all the bitter moments of life when she have to face problems, poverty and starvation...... kartik saw her vulnerable state and held her hand to console her in response she hugged him tightly from side..... he too hugged her back and consoled her .....

K: shh.... naira shant ho jao..... mai hu na tumhare saath tum kyu roo rahi ho..... sherni aise roti thodi na h....... chup ho jao naira.... naira sambhalo khud ko bachhe tumhe aise rote hue dekhenge toh unhe kya achha lagega aur agar tumse puchenge ki kyu ro rahi thi toh kya bataogi?? tumhe pata h tum bohot zyada strong ho isiliye mai tumhe sherni bulata hu ab tum aise ro kar billiyo wale kaam matt karo

he too had tears in his eyes........ he broke the hug and wiped her tears and signalled her not to cry..... she saw his tears filled eyes he too was crying she also wiped his tears......

N: tum kyu ro rahe ho??

K: tum matt roya karo..... mujhse dekha nahi jata, mai apne dosto ko rote hue nahi dekh sakta

N: thank you so much kartik...... mere friend bananee k liye, har kadam par mera saath dene k liye...

K: thank you toh mujhe bolna chahiye..... mere jaise mendak ko tumne apna dost banaya, tumse achhi dost mujhe kabhi mil hi nahi sakti thi

TO BE CONTINUED..........

hope you all will give the same love to this story as you gave to the previous one..... love you all

So that is it for this chapter guys...... shower your love..... vote and comment if you are liking the chapters.... tell me how do you liked the chapter

will meet you soon with next chapter..... till then keep reading.....keep growing

STAY HAPPY STAY SAFE

Take care

Byeeee