Chapter 40

scene starts with kartik below the bed praying to god.......

N: ab tum jao.....jakar so jao.... hum kal baat karenge...(litrally pushing him out of the room)

R: aree didi.... ruko... ek baat aur batani hai......

N: kal subah bata dena.....

R: nahi abhi suno..... bohot important hai Negi uncle ne kaha tha batane ko......

N: achha bolo.... kya baat hai??

R: voh.... kal koi aunty aa rahi hai aashram.......

N: kaun aunty??

R: aree vahi jo denation dene vali hai..... voh kal aa rahi hai toh kal aap jaldi uth jana aur kuch accha sa bana dena.......

N: thik hai...... ab tum jao....

R: ok..... good night

N:(smiling) good night

she finally closed the door and kartik came out fully sweating......... he lay on the bed and Naira came near him and sat on the bed.........

K: oh god..... kitni garmi thi..... agar kuch der aur rehta toh mar jata........ aur tum kya faltu ki bakwas kar rahi thi.......

N: mai faltu ki bakwass kar rahi thi?? really??

K: ha...... bas bol deti ki baad mein baat karenge...... lekin nahi..... madam ko toh puri ramayan-mahabharat sunani hai.........

N:(turning her face to other side) achha mai zyada bolti hu?? thik hai baat kar k dikhao tum aage se...... fir batati hu......

K: aaree tum toh naraz ho gayi..... mai toh aise hi keh raha tha....... tum toh bilkul bhi faltu ki baat nahi karti, humesha kaam ki baatain karti ho, mai hi hu jo mendak ki tarah tar tar karta rehta hai...... sorry.....sorry.....sorry...sorry....

N: (keeping her palm on his mouth) bass....... kitna bologe....... abhi bhi mendak ki tarah tar tar hi kar rahe ho.........

she removed her hand from his mouth.....

K: sorry.....

N: its ok..... tum bhi kya yaad rakhoge....... jao maaf kiya......

K:(folding his hands) dhanywad....... bohot bada ehsan kar diya aapne mujh gareeb par......ab isi baat par muh meetha ho jae......

he took a piece of cake and made her eat half of it and she feed him the rest of it.......while eating some cake got left on the corner of his lips.......

N: kartik....voh waha cake laga hai(pointing near his lips)

he was trying but was every time failing after a lot of tries he got irritated

K: yaar kya karu mai ho hi nahi raha...... tum kar do please.....

N: achha roko mai hi karti hu..... tumse toh kuch hota hi nahi hai......

she was going to clean it with her thumb but an idea stricked her mind and she cupped his face and leaned forward near his face and slowly came near the corner of his lips seeing this kartik's eyes widen in shock but he was enjoying it so didn't disturb her finally she cleaned the cake with the help of her lips and mover away.......