Chapter 53

Finally after an hour Naitik came back and Devyani asked him what happened, he told everything which happened few hours ago......

D: aisa kaise kar sakte ho tum Naitik?? usme Akshara ki kya galti thi..... usne toh tumhari aur Naira ki safety dekhte hue polise ko waha bulaya tha...... tum hi batao agar tumhe ya Naira ko kuch ho jata toh??

Nak: ha papa..... ek toh mumma pehle se hi itni upset hai Naira ki narazgi ko lekar vo unse seedhe muh baat tak nahi karti hai jab bhi kuch bolti hai bass taunts deti rehti hai...... fir bhi mumma puri koshish kar rahi hai.....

D: tumhe use support karna chahiye lekin yaha toh tum hi use blame kar rahe ho use Naira se durr rehne ko keh rahe ho use tumhare support ki zarurat hai..... jao usse baat karo......

Nai: (guilty) pata nahi gusse mein maine Akshara se kya kya keh diya..... unhe kitna bura laga hoga..... mai abhi jakar unse sorry bolta hu.....

he was going towards the room but stopped in tracks when he saw her with Akshara with a suitcase in her hands and was going down......

Nai: Akshara.... yeh sab..... aap kaha jaa rahi hai....

A: Naira se durr.......

Nai: dekhiye Akshara I am sorry..... mujhe apni galti samajh aa gayi hai.... maine gusse mein aakar aapse pata nahi kya kya bol diya..... mujhe samajh aa gaya hai isme aapki koi galti nahi thi...... aap aise ghar se matt jaiye......

A: nahi Naitik.... aapko sorry bolne ki zarurat nahi hai...... mujhe pata hai ki sari galti meri hi hai

listening the sound everyone came there and Naira also gained consciousness till now but no one was present in the room..... she heard some voices from outside

Nai: aisi baat nahi hai Akshara.......

A: aisi hi baat hai Naitik...... meri wajah se use problem ho rahi hai..... mai hi uske dukho ka karan hu..... jaane dijiye mujhe........ mai surr chali jaungi usse......

Nai: Akshara aap kya kar rahi hai ye..... kyu zid kar rahi hai...... aapke pair ki chot tak thik nahi hui hai abhi aur aap aise ghum rahi hai ghar mein aur gahr se jaane ki baatein kar rahi hai.....

A: jaane dijiye mujhe Naitik yahi sabke liye achha hoga....at least mere na hone se Naira aap logo k saath shanti se reh paegi.......

After lots of argument Naitik made her understand and took her to the room and consoled her and also apologize to her for his behavior...... she had already cried a lot so Naitik asked her to sleep she soon drifted into sleep due to exhaustion...... here Naira heard some things but was not able to understand the whole scenario....... she just understood that Akshara tried to leave the house but why she didn't know....... she was sitting on the bed when Mishti came there and was talking to Kuhu on phone and was telling her what happened today....... Naira pretended to be in sleep so that she can hear what Mishti is saying.......

She told her how Naitik scolded Akshara, how she cried and tried to leave the house....... soon Mishiti left and she sat on the bed.....

N: papa ne aaj tak kisi ko aise blame nahi kiya...... aur Mrs. Singhania ko toh kabhi bhi nahi..... off course unhe bura laga hoga...... but ghar chhodna isn't an option..... maine bhi yahi kiya tha..... but mere time par situation kuch aur thi...... yaha toh papa ne sach hi kaha tha.... aur mai kyu unke bare mein chinta kar rahi hu?? mujhe kya lena dena unse??

Next morning.....

it was very early in the morning everybody was fast asleep but Naira woke up early as she slept the whole evening and the whole night so now the sleep was far from her eyes....... she went down towards the kitchen to drink water she was going back to her room when she saw the the main door closing......

N: itni subah subah kaun bahar gaya hoga?? ek baar dekhti hu......

she went towards the door and saw someone keeping the bag in the car..... it was driver..... he kept the suitcase in car and drove outside but before getting out of sight Naira saw someone sitting in the back seat of the car........

N: back seat pe koi tha..... I think..... shayad Mrs. Singhania thi..... par voh itni subah kaha jaengi...... mujhe kya?? jaa rahi hongi kahi.......

she went back inside and sat on her bed and was using her phone but her mind was continuously thinking about Akshara......

N: kahi woh chali toh nahi gayi?? nahi nahi..... aise thodi na chali jaengi..... papa ne kal samjhaya toh tha........ koi kaam hoga unhe..... let it be.......

it was 9 in the morning everybody came to dining table except Akshara they all sat to have breakfast...... the food was served but Naira was looking here and there her eyes were finding Akshara.....

N:(in mind) itna time ho gaya ye aai nahi abhi tak aur kisi ko realize bhi nahi ho raha hai.....

her chain of thoughts were broken by Devyani's voice

D: Naira beta kya hua?? khana kyu nahi kha rahi ho?? achha nahi laga??

N: huh..... ha.... nahi...... matlab khana toh achha hai.....(started eating)

Mishti: Tai ji kaha hai??

N:(in mind) chalo kisi ne toh pucha.......

Nak: aree ha.... maa kaha hai?? papa aapko pata hai??

Nai: nahi beta.... mujhe toh nahi bataya jaane se pehle..... aaj mai thoda late utha tha...... mai jab utha tha tab toh nahi dikhi mujhe......

D: ha maine bhi nahi dekha subah se......

chitty ji : maine dekha tha bhabhi ko subah...... koi nahi utha tha uss waqt.....

Nai: toh kaha hai vo??

Chitty ji: ab ye toh nahi pata, puch toh keh rahi thi ki koi important kaam hai...... aur chali gayi....

Nak: oh..... koi baat nahi..... koi important kaam hoga.... nahi toh aise toh kabhi nahi jaati......

all had their breakfast and went to their respective work....... Naira was sitting on the couch and Devyani gave her medicine to eat which she ate....... and Devyani went from there....... it was 10:00 am now but Akshara didn't came back........ Naira's eyes were fixed on the door....... she thought to calling her but she didn't had her no.

she went near Mishti and asked her to give her phone for few minutes...... she quickly took her no. and went away from there and called Akshara, her phone was ringing but she wasn't picking up......

N: pick up...... pick up..... please pick up the phone......

she called two three times but she didn't picked up

TO BE CONTINUED...............

So that is it for this chapter guys...... shower your love..... vote and comment if you are liking the chapters.... tell me how do you liked the chapter

will meet you soon with next chapter..... till then keep reading.....keep growing

STAY HAPPY STAY SAFE

Take care

Byeeee