Chapter 60

hey guys..... aaj ka update jaldi kar rahi hu coz I have to go for my vaccination..... pehle socha tha ki nahi karungi then I thought ki try karte hai ho jae toh achha hai isliye Raat mein thoda likha aur baaki subah jaldi uuth kar likha hai...... so enjoy...... Next update will be probably on 14th.....so till then stay tuned 

==========================================

they hung up the phone and kartik went to the next PG...... this time he liked it and finalized it and decided to shift the very next day..... here Naira also went back to the singhania sadan with Gayu......  Next day kartik reached Singhania Sadan for some office work and saw some unknown people sitting and chatting with the family....... kartik entered and Naira saw him and became very happy she was about to go and hug him tightly but stopped seeing the family but Mishti came running and hugged him he too hugged her back.....

M: aap kaise ho bff??

K: Mai toh bohot achha hu....aap batao....

M: ekdam mast..... chalo andar chalte hai.....

K: ek minute..... aapke ghar pe guest aae hai main anadar kaise aa sakta hu

M: cahlo na bff..... relatives hi hai..... guest nahi hai.....

K: but mai kaise?? mai unko janta bhi nahi hu..... mai baad mein aata hu.... byee

but before he can go Naira came  there and stopped him

N: o mendak  ruko wahi pe...... Mishti kya hua??

Mishti told everything she moved her head in disbelief......

N: kuch nahi ho sakta iss mendak ka...... chalo andar.......

he held his hand and literally dragged him inside and stopped where everyone was sitting.......

Choti Dadi(CD): Kya hua Naira.... tum kartik ko aise kheech kar kyu laa rahi ho??

Nak:(angry tone) kuch kiya isne?? mai abhi batata hu ise.....

he get up and came towards kartik to hit him Naira came in between and stopped him

N: bhai.... ye kya kar rahe ho aap?? isne kuch nahi kiya hai...... mai toh isliye ise aise layi hu kyuki ye andar aane k liye ready hi nahi tha...... wapas jaa raha tha....

A: kya hua kartik?? wapas kyu jaa rahe the??

K: voh.... actually..... aa... voh....

N: ye rukmani dadi, yash bhaiya, bua, fufaji aur rose bhabhi ko janta nahi hai na..... toh isliye andar nahi aa raha tha soch hume disturb hoga islye bol raha tha ki baad mein aaunga.....

Badi Dadi: aree kartik tum aise kyu jaa rahe the?? tum Naira k best friend ho tumne Akshara ki help kari and munna ki company me kaam bhi karte ho aur bilkul humare ghar k sadasy jaise ho..... 

K: ye toh aap logo ki achhai hai ki aap mujhe apne ghar ka sadasy mante hai..... thank you so much.....

then they introduced him with others...... and he got the file signed and sat there only and was doing some work as he need to show it to Akshara within an hour so Akshara asked him to sit there only and do his work...... while Naira was sitting in front of him sipping her coffee and looking at him(basically staring at him) while nobody was noticing them..... for the family the are best friends only..........

K:(whispering) Naira.... kya kar rahi ho??

N: maine kye kiya??

K: mujhe tadna band karo..... koi dekh lega....

N: mera maal hai mai toh tadungi....... aur tum chinta matt karo koi nahi dekhega.....  

K: bhagwan mujhe bacha lena..... tumhara bhai toh vaise hi mujhpar chadta rehta hai agar usne dekh liya na toh tumhe toh kuch nahi bolega par mere haath pair tod dega aur job se bhi nikalva dega....

Naira laughed silently on what he said.... it was not funny but true.....Naksh will definatly beat him...... she went from their  actually yash and his family was here to give invitation for yash and Rose's engagement and also to select the rings.......  Kartik was done with his work and was going back when Mishti stopped him....

M: bff ruko..... 

K: bolo bff kya hua??

M: aap please rose bhabhi ki help kar do....

K: kis cheez mein??

M: voh yash bhaiya k liye ring select karni hai lekin vo decide nahi kar paa rahi hai......

K: par mai kaise??

N: aa jao na kartik..... help nahi karoge meri hone wali bhabhi ki??

Nak: voh kaise karega Naira?? usee toh stones ki ya jewel ki zyada pehchan bhi nahi hogi..... rehne de

K: ha Naira..... mujhse nahi hoga......

N: oo mendak..... zyada bhao matt khao samjhe..... sab achhe se bol rahe hai toh zyada bhao kha rahe ho? Mujhe pata hai tumhari choice kitni achhi hai....... isliye chup chap madad karo nahi toh(showing him her fist)

kartik gulped in fear and came and saw the rings....and everybody else laughed at his situation...... he asked Rose to close her eyes and imagine........(same as he told in the serial) 

K: now open your eyes and see the rings and choose which one did you saw in yash's finger.......

and she selected one ring which was very beautiful... everybody like it and praised kartik 

R: you are so cool kartik..... tumse milkar achha laga.....

just then his bracelet fell from his wrist...... Rose picked it up and tied it again on his wrist he thanked him and turned to leave but Rose stopped him

R: kartik.....(he turned) humari engagement mein zarur aana.....

K:(smiled and showed up his wrist with the bracelet) ab rakhi bandh kar bhai banaya hai toh mai apni behen ki engagement mein aane se mana kaise kar sakta hu?? mai zarur aaunga......

everybody smiled at him and then he left for his home he packed his bags and bid bye to his family members and went to his new PG and shifted there.... they were a joint family with very nice and sweet people who welcome others with open arms.....

(Note: As Naitik was out of country all the powers of the company was in Akshara's hand so for any important meeting her signatures were necessary........ so this gave kartik yet another reason to come to singhania sadan almost everyday)

TO BE CONTINUED...............

So that is it for this chapter guys...... shower your love..... vote and comment if you are liking the chapters.... tell me how do you liked the chapter

will meet you soon with next chapter..... till then keep reading.....keep growing

STAY HAPPY STAY SAFE

Take care

Byeeee