Chapter 16

he thought that she got to know about what he did

K:(shocked) vo...... nahi..... vo ...... matlab..... ha....

N: kya? vo...vo.... sab pata h mujhe...... lekin ek baat batao?? itne connections kaise h tumhare??

K: connections??(confused)

N: ha.... connections.... usi wajah se hi toh form submit kiya hoga na tumne??

K: achha.... ha... connections.... ki wajah se....... form submit..... (he understood the situation)

N: ha toh batao kaise kiya submit.....

K: I have my sources madam......

N: aur vo kaunse sources h?? zara hum bhi toh jane......

K: mera ek dost h jo ussi department me kaam karta h toh maine usse bol k  tumhara form baki forms k saath rakhva diya.... simple (sorry naira tumse jhooth bola..... lekin agar tumhe pata chalta toh tum bohot gussa karti)

N: hmm.... impressive.... mujhe toh laga tha ki tum dimak lagate hi nahi ho..... chalo  sangati ka kuch toh asar hua......

K: achha bachhu....

he started tickling her and she started laughing and giggling......then she stopped tickling her

K: aise hi hasti raha karo sherni..... tum rote hue bilkul achhi nahi lagti ho....

N: thank u kartik humesha mera sath dene k liye..... mere liye ek support system ki tarah ho tum......  aur ha tum bhi ye pair jaldi se thik kar lo..... tum bhi mendak ki tarah fudakte hue achhe lagte ho aise baithe hue nahi......

K: ab madam ka hukum hai toh manana toh padega hi......(mimicking jinni) "jo hukum mere aaka"

N: Thik h fir tum rest karo..... mai bhi jaake practice kar leti hu.....

K: vaise h kab tumhara competition ???

N: ek week baad..... vo qualifier round h..... uske baad finals honge.....

K: chalo thik tum practice karo all the best........

N: thik h..... tum bhi rest karo.... take care bye.....

K:(waving) bye.....

she left from there and went to the aashram and practiced for the competition 

leap of 6 days.....

it was the day of competition and naira was  very nervous......

K: naira..... calm down..... tum achha karogi...

N: kartik mujhe darr lag raha h..... mera selection nahi hua toh

K: aree aise kaise nahi hoga..... itna achha dance karti ho.... zarur hoga...

N: kartik mujhe nahi karna..... mai jaa rahi hu.....

K:(stopping her) aree.... ruko... kaha jaa rahi ho..... kitne mood swings hote h yaar tumhare subah se yahi kare jaa rahi ho (mimicing her)"mai kar ke dikhaungi"................ "mujhse nahi hoga"

N: kya kartik kaise dost ho tum mujhe yaha itni nervousness ho rahi h aur tum ho ki......

K: achha sorry.... tum kuch mat socho..... deep breath.....(she did as he said) one breath at a time.... yes.... sab sahi hoga...... tum bas apni performance par dhyan do......ok....

Naira nodded..... just then she was called back stage and was asked to be prepared as the next performance was her....... 

K: All the best...... ab jao..... aur aag laga do stage par.....

N:(smiling ☺) thank you.....

she went from there and after some time her name was announced and she came on the stage...... the music stanrted and she started dancing, she was dancing on the song "Manva Lage" she was dancing very  well, each and every step was so clean and graceful...... kartik was totally mesmerized by her dance he cannot remove his eyes from her he was just staring and smiling shamelessly........ dance was over but he was still lost..... his trance was broken by the noise of clapping....... he too clapped for her after few minutes she came near him, he was sitting with one of his friends who was non other that   Sunil...... 

he gave her the bottle of water to drink and make her sit on the chair after some time the results were going to be announced and Naira got selected for the final round...... she was called on the stage to collect the certificate here kartik was standing and clapping for her....... after sometime he was going towards the backstage to meet her....... suddenly his leg got twisted and her was about to fall when sunil cought him......

It was same leg in which he got injured earlier....... it was paining a lot so sunil made him sit on the chair and ran inside to get some pain relief spray or something...... he met Naira on the way she asked him why he is running......he told her that Kartik's leg got twisted she ran towards him and saw him sitting and wincing in pain......

N:(worried) kartik tum thik toh ho??

K: mai thik hu Naira........

she sat in front of him and looked at his foot....... till then sunil also came with the spray he gave it to  Naira who applied it to his foot........ It was paining but he controlled it.......

N: kaise hua dubara twist??

K: vo tumhare pass aa raha tha aur  chalte chalte twist ho gaya.....

N: pagal kahi ka..... chalna bhi nahi aata......

S:(angry + worried) pagal toh h hi ye.......pehle bhi nahi lagti....... kya zarurat thi itne upar se kudne ki........

kartik gave him a angery glance and he too realized that he said it in front of Naira........

N: kya..... kaha se koode the tum kartik aur kyu??

K: vo....vo.... mai....vo.....

N: mujhe sach janna h...... pehle jab puch tha tab juth bol kar mujhe behla diya tha..... iss baar nahi......

K: Naira......... vo.... aisa... kuch nahi h,..... vo tho aise hi......

N:(looking at sunil) tum batao kya hua tha...... kaha se kooda tha kartik aur kyu??

S:(told her as he was having no other option left) vo..... Dance association ki jo peeche wai wall h na waha se......

N:(shocked) kya????  kyu??

S: vo tumhara jo form tha use submit karne k liye hum dono raat me vaha gaye the...... kartik ander gaya aur form baki sabke form k saath rakh kar aa gaya..... lekin jab vo vapas aa raha tha aur wall par khada tha tab  guard use dekhne wala tha aur ye upar se kood  gaya......

Naira was having tears in her eyes....... she looked at kartik and his leg he was very angry on him..... she was emotional for what he did for her but more than that she was angry that how can he risk his life  just for a form...... 

hope you all will give the same love to this story as you gave to the previous one..... love you all

So that is it for this chapter guys...... shower your love..... vote and comment if you are liking the chapters.... tell me how do you liked the chapter

will meet you soon with next chapter..... till then keep reading.....keep growing

STAY HAPPY STAY SAFE

Take care

Byeeee