"That Night Six Years Back"

Sana has come back to the room hurt and dejected. How was she going to make him understand that she meant well, when she had suggested marriage to him. But he was too angry to understand now. She will have to wait for him to calm down.
    They were to leave the next day. Sana lay on the bed. Sleep will not come easily tonight. She remember that night after Sid had kissed her in the car and she had ran to her room.
     THAT NIGHT SIX YEARS AGO.
Sana was laying on the bed thinking about the kiss and wanting more,when her mobile started ringing. It was Sid. She picked it up with shaking hands.Her heart started beating faster.
Sid: Tu thek hai??
Sana: Nahi....
    There was a long silence on both side.
Sid: Jaana I'm sorry. I lost control.... Aise mujhse kabhi nhi hue. Pata nhi aaj kaise.... Pagal sa ho gaya hu mai... Jee chaha ke tujhe apne sath wapas le jaau mere room aur....
Sana: To fir kyu nhi le gaya??
Sid: Tere sath..... Kya?? Kya kaha tune??
Sana: Kuch nhi.
    Sana could hear Sid laughing.
Sana: Tu fir se has raha hai na mujhpe?? Mujhe tujhse baat he nhi karni. Chod. Bye.
Sid: Are nhi nhi. Phone mat kaatna. Please..
Sana: To tu has kyu raha hai??
   He started laughing again.
Sana: Dekh fir se has raha hai. Nahi karni mujhe tujhse baat.
Sid: Nahi has raha mai meri jaan...
Sana: Nahi tu has raha hai....
Sid: Accha ok. Ok. Fir se ek baar bol na...
Sana: Bilkul nhi. Taaki tu fir se mujhpe hase??
Sid: Are bola na nhi hasunga??
Sana: Siddharth sach bata. Tujhe meri kasam. Bahot bewakuf hu na mai. Kaha kya kehna hai, yeh samaj he nhi paati mai... Tu jeen ladkiyo ko jaanta hai...
Sid: Unse Tu bahot alag hai, aur yahi baat mujhe teri acchi lagi. Tu bilkul bewakuf nhi hai. Aur bahot pyari hai. Samjhi?? Aur mujhe khushi hoti hai jab tu apne dil me jo bhi hai, mujse bol deti hai. Aur tune pucha na ki mai tujhe apne sath le kyu nhi gaya?? To Tu bhag gayi car se utar ke to kaise le jaata??
Sana: Haaa. Mujhe dar lag gaya tha.
Sid: Kis se?? Mujse??
Sana: Nahi khud se.
Sid: Pagal hai tu. Chal so jaa ab.
Sana: Ab neend nhi aayegi.
Sid: Kyu??
Sana: Itni pyari pappiyo ke baad kaha ki neend.
   Sid chuckled.
Sana: Tu fir hasa...
Sid: Nahi jaana mai nhi hasa. Tu itna pyara bolti hai, ke mujhe khushi hoti hai. To has deta hu.
Sana: Accha?? Fir thek hai. Kash tu yaha hota mai tujhe ek kiss aur karti.
Sid: Kaha??
Sana: Kya??
Sid: Tune kaha na kiss karti?? Vohi puch raha hu....kaha.
Sana: Cheeks pe.
Sid: Cheeks pe kyu?? Lips pe kyu nhi??
Sana: Kyuki, fir mujhe kuch..... Kuch nhi.
Sid: Bol?? Ruk kyu gayi??
Sana: Nahi bolna mujhe.
Sid: Jaana, yeh galat hai. Apna sentence complete kar.
Sana: Nahi..
Sid: Dekh agar tune na kiya to mai vaha chala aaunga.
Sana: Siddharth.....Pagal hai kya tu?? Tu yaha bilkul nhi aayega.
Sid: To Tu bol, Tu kya bol rahi the.
Sana: Mai kuch nhi bol rahi the.... Mujhe neend aa rahi hai. Bye. Goodnight.
    Sana disconnected the call. Her mobile rang again. It was Mahi. Sana got a bit scared. Did Mahi see her with Sid. She picked up the call.
Mahi: Kaha the Tu??
Sana: Vo... Mai... Yahi thi di.... Sar me dard tha isliye so gayi the.
Mahi: Accha. Mai vohi sochu, puri shaam Tu dikhi nhi mujhe. Ab sar dard kaisa hai??
Sana: Thek hai.
Mahi: Kuch khaya??
Sana: Ha di kha liya. Aap meri chinta thodi kam karo. Apni shaadi enjoy karo.
Mahi: Vo to Mai kar rahi hu. Aur teri chinta to rehti hai mujhe baby. Kya nhi saha hai tune.
Sana: Di..
Mahi: Chal chod. Yeh baate nhi karte hai. Accha tujhe yaad hai na. Tujhe tere dress ki liye kal mumbai jaana hai.
Sana: Ha di. Kal kitne baje nikalna hai??
Mahi: Breakfast karke nikal jaa. Kisiko bheju tere sath??
Sana: Nahi di mai chali jaaungi.
Mahi: Ok. Maine driver ko bol diya hai. Bas fitting sahi ho.
Sana: Di aapne khamakha itna mehenge designer...
Mahi: Sana iss baare me hamari baat ho chuki hai. Please fir se shuru mat ho jaana.
Sana: Ok. Goodnight
Mahi: Goodnight.
    Sana disconnected the call and there was a knock on the door. She opened it and to her horror Sid stood in the doorway. Sana thought she may faint, but she controlled herself. She pulled him in and closed the door.
Sana: Siddharth tu yaha kya kar raha hai?? Pagal hai kya tu?? Kisine dekh liya to??
Sid: Mai apna jawab lene aaya hu. Jawaab milte hi chala jaaunga.
Sana: Kya jawab??
    He walked towards her and she stepped back until her back dashed to the table and there are no place to move back. Sid stood inches away from her and then bend his head bringing his lips to her ear. He kissed her earlobe and a shudder ran through her body. He gave a smile. He knew what effect he was having on her. He then spoke softly in her ear.
Sid: Tune bataya nhi ki agar mai tujhe lips me kiss karu to tujhe kya hota hai??
    Sana took hold the front of Sid's t- shirt and rested her head on his chest hiding her face.
Sana: Siddharth please....
Sid: Bol na jaana mujhe sunna hai. Kya feel hota hai.
Sana: Jo ab ho raha hai.
Sid: Kya ho raha hai??
Sana: Mujhe nhi pata....
     He lifted her face with his both hands and kissed her passionately. She too returned the kiss with same passion.
Sid: Mai batau mujhe kya ho raha hai tujhe kiss karke.
Sana: Kya??
Sid: Mujhme aag lagi hai Sana. Jee chah raha hai ki tujhe apne baaho me utha kar uss bed pe le jaao. And then I want to kiss you senseless. I want to kiss every part of your body until you shout with want. And then I want to make you mine forever.
    He smashed his lips to her's and their kiss became urgent. As if both may explode with need for each other. But suddenly Sid took a step back. Sana looked with hurt and anger in her eyes.
Sid: Par yaha nhi.
Sana: Siddharth...
Sid: Tomorrow in my room. Jaha kisike aane ka darr na ho. Sirf hum dono ho.
    Sana bend her head. Is she only his puppet?? Does she have no say in anything?? She was always used by people. Is Sid doing the same?? No. No. Sid is not like that. She doesn't know that about him. But she will not beg. She is hurt but she will not ask.
     Ponmudi was such a beautiful place. But Sid had not enjoyed it even a bit. He just wanted to get out of here. He had told Sana to get out of his room and his life. Was he proud of himself?? It was always like this with both of them. Theirs was an extreme relationship. Love was too extreme and hate too. But he doesn't know how he is feeling now. They had fought so many times. He had been angry with her so many times. He remembered that fight that night.
    THAT NIGHT SIX YEARS AGO.
    Sid had seen Sana's changed expression when he had taken a step back after kissing her passionately and promising something special the next day in his room.
Sid: Kya hua??
Sana: Kuch nhi??
Sid: Kuch to hai. Tere expression dekha kar samaj aa raha hai. Bol na jaana. Kya hua hai??
Sana: Tum sab ek jaisi he hote ho na??
Sid: Hum sab matlab??
Sana: Tum sab bade log.
    Sid was getting furious now. This differentiation she is doing all the time is getting on his nerves now.
Sid: Accha?? Kya kiya hum bade logo ne ab?? Konsa zulm kar diya tum chote logo par??
Sana: Chod jaane de...
Sid: Nahi bata bata. Is bade aadmi ne tujhpe kya atyachaar kiya.
Sana: Koi atyachaar nhi hua hai.
Sid: Nahi Sana mujhe sunna hai. Bol.
Sana: Hamesha teri marzi kyu?? Kya meri marzi nhi ho sakti. Tujhe jab lagta hai tu kareeb aata hai. Tera mann bhar jaata hai tu chala jaata hai. Tere liye yeh sab khel hai na??
    Sid started laughing loudly, but there was anger in his eyes.
Sid: Sahi kaha tune. Khel hai yeh sab mere liye. Sana agar Tu mere baare me aise soochti hai to hame ek dusre se dur he rehna chahiye. Chalta hu mai.
    Sid turned around opened the door and left. He was so angry he wanted to punch something. Why does this girl affect him so much, he has no idea. He drove back to the hotel lost in thoughts. Does she really think he doesn't care about her feelings. How do I make her understand that he can do anything for her to make her happy. He lay in bed remembering her beautiful and innocent face and fell asleep.
    Sid got to see Jay's message on his phone.
Jay: Breakfast ke liye wait kar raha hu. Aaja.
    It was nine thirty when Sid reached the resort. He saw Jay Mahi and Sana in the parking lot. Sana had her purse in her hand. It seems she was going somewhere. He walked to them.
Sid: Hi.
Jay: Aa gaya tu?? Chal nasta karte hai.
    Sana looked at him and their eyes met.
Sid: Koi kahi jaa raha hai kya??
Mahi: Ha Sana thoda mumbai jaa rahi hai. Uska dress lena hai aur mera bhi kuch lana hai.
    Sid looked with anger at Sana. She did not even tell me. He thought. This hurts.
Jay: Vo driver breakfast kar raha hai. Isliye wait kar rahe hai. Sana mujhe sach me koi problem nhi hai. Mai chal sakta hu tere sath.
Sana: Nahi bhai. Mai chali jaati hu. Aap tension mat lo. Shaam tak aa jaaungi.
Sid: She can come with me. Mai bhi aaj jaa raha hu, thodi der ke liye.
Mahi: Are yeh to bahot accha ho jaayega. Siddharth agar tu sach me Sana ko le jaa sake, to hame fikar nhi rahegi.
Sid: Mahi agar mujhe problem hoti to Mai offer nhi karta.
Jay: Chal hum breakfast karte hai, fir tum log nikal jaana.
Sid: Nahi breakfast rehne de. Late ho gaya to traffic milega.
Mahi: Par Siddharth aise bhuke pet...
    Sid looked at Sana.
Sid: Pet bhar gaya hai. Chale??
    Sana nodded. Sid walked to the car and Sana walked behind. He opened the door of the car for her and she climbed in. He too sat and started the engine. They drove for a few minutes in silence. Sid could feel Sana gazing at him from time to time. But he did not look back.
Sana: Siddharth gaadi kahi ruka aur kuch kha le.
Sid: Kaha na pet bhar gaya hai.
Sana: Kaise??
Sid: Teri harkato se.
Sana: Mera gussa khaane pe mat nikaal. Kahi ruka kar kuch khaa le.
    He did not reply.
Sana: Sun raha hai na maine kya kaha??
Sid: Ha teri he sun raha hu. Par fir bhi mujhpe he ilzaam lagte hai.
Sana: Siddharth Tu kitna gussa karta hai mujpe....
Sid: Tune kal jo kiya so kiya aur aaj tu mujhe bagair batate mumbai jaa rahi the. Mujhe bura nhi lagta??
Sana: Pata nhi. Mai sab galat he kar rahi hu. Mujhe samaj nhi aa raha hai kya ho raha hai mere sath.
    And she started crying. Sid looked at Sana and his anger vanished.
Sid: Jaana?? Ro kyu rahi hai tu?? Pagal hai kya??
    He stopped the car at the side of the road and pulled her in his arms. She was sobbing like a baby.
Sid: Ro mat meri jaan. Mujhe bilkul bhi accha nhi lagta jab tu roti hai.
Sana: Fir tu Mujhse baat nhi karega to Mai kya karu??
Sid: To tu aise royegi??
Sana: Haa.
Sid: Pagal.
    He took her face in his hand and kissed her tears away.
Sana: Tu mujhse naraaz mat hua kar na please...
Sid: To tu kuch bhi kyu soochti hai aur bolti hai??
Sana: Fir kal tune mana kyu kiya. Mujhe....
Sid: Kya??
Sana: Kuch nhi.
    Sid hid his smile.
Sana: Siddharth tu ab agar hasa na to mai car se utar jaaungi.
Sid: Nahi has raha meri jaan. Dekh meri baat sun. Tujhe kya lagta hai jaana, mere liye aasaan hai?? Pagal ho raha hu tujhe dekh kar. Tujhe apne baho me lekar kiss karna chahta hu. Par dar lagta hai because I want you so badly baby. Aur mai tujhe thoda time dena chahta hu. Because once I start there is no coming back. Samjhi??
    Sana nodded her head.
Sid: Aur mujhe bata tune Mujhe bataya kyu nhi ki tu mumbai jaa rahi hai??
Sana: Mujhe laga tujhe koi farak nhi padta mai hu ya nahi.
    Sid smacked his hand on his head.
Sid: Sana Mai aisa kya karu ke tujhe yakin aa jaaye ke tu mere liye bahot special ban gayi hai.
     Sana encircled her arm around his neck and smiled cutely.
Sana: Bas mujhe bahot bahot pyar kar.
Sid: Vo to Mai karta hu hi.
Sana: To bass fir mujhe aur kuch nhi chahiye.

Click on the ⭐ button below and 💬  if you liked the chapter

You Never Asked  (Completed) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें