A Frightening Past

Sid had waited in the hospital and Preeti along with Jay and Mahi had left as per the hospital norms. Maa and Zoro were to come with Adi in the morning.The nurse had taken Zovi as Sana has still not gained conscious. They had to do C-section because her bp had shot up. Sid sat looking at his beautiful wife. How can he thank her for giving him this life. He will always be indebted to her.
It was six in the morning. Sid was sitting on the sofa. He must have fallen asleep. But was woken up by Sana's voice.
Sana; Sidd.... Siddharth....
     He got up with a start and rushed to her.
Sid: Jaana.... Jaana...
     Sid came and sat on the stool next to the bed. He moved closer to her and looked at her. She had gained full conscious now and gave him a weak smile.
Sana: Zovi....??
Sid: Ha Jaana Zovi.
Sana: Kaisi hai??
Sid: Bilkul tere jaisi....
Sana: Mmmm.... Mujhe thoda pani pila de...
Sid: Ha ha...
     He took the glass and fed water to her.
Sid: Aur??
Sana: Nahi... Nahi chahiye..... Tu khush hai na??
Sid: Bahot..... Thank you... Thank you so much..
     Sana brought her hand to his cheek and stroked it.
Sana: I love you Siddharth....
Sid: I love you too baby...
     Sid took her hand and kissed it.
     Zovi is six months old now. Sana has still not resumed her job. She thought she needs to be with her children for a while as Sid is busy with his new project. She will start working, when Sid is a bit free.
Little Zovi has very innocently wrapped her dad around her little finger. He just adores her and is crazy about her and Zovi too is very happy when she is in her dad's arms. She laughs and smiles a lot, when he is around. Sid doesn't like it when his daughter cries. He gets restless when she is not well. Zoro is playing the part of a big brother well. He feels very proud when he is told to look after his little sister, or wipe her face after she has been fed, or bring something of her. Sid and Sana include him in all the things regarding Zovi so that he doesn't feel left out. He loves being called bhaiya which Zovi will be calling him when she starts speaking.
     Sid would rush home as soon as he finishes his work. He loves spending as much time possible with his family. Zovi was like a toy to him. She has now started recognising the people around her. And most importantly her dad. She would start jumping as soon as she sees him.
     One evening Zovi won't stop crying. No amount of coaxing could make her stop. Sana fed her medicine for colic, but in vain. She was crying her lungs out.
Maa: Sana kya ho raha hai isse??
Sana: Pata nhi Maa. Aise kuch lag to nhi raha hai. Bass zor zor se cheekhe maar maar ke ro rahi hai.
     Sana was pacing the floor with Zovi in her arms.
Maa: Isse chup kara Sana. Iska baap aayega to hangama karega.
Sana: Vohi sooch rahi the mai Maa...
     And the door bell rang. Sana looked at Maa.
Sana: Ab bolega tum logo ko bacche ko sambhalna he nhi aata.
     Sid entered and heard Zovi crying. He rushed inside and saw Sana cradling Zovi in her arms.
Sid: Kya hua Jaana?? Yeh itna roo kyu rahi hai?? Tum logo ko sambhalna nhi aata kya?? Itna rula rahe ho usse
Sana: Rula rahe hai??... Vo khud ro rahi hai aur chup he nhi ho rahi...
Sid: Pet me dard hoga, medicine de??
Sana : Ha de Siddharth...
Sid: La idhar de mere pass. Baccha ro ro ke pareshan hua pada hai.
     Sid took the baby from Sana's arms and started cradling her in his. And to Sana's and Maa's horror, little Zovi stopped crying. Sana looked astonishingly at Maa and Maa gave a laugh.
Sana: Maa iss bacchi ko nine months maine apne andar rakha hai. Aur isse dekho....
     She went and gave a slight slap on the baby's hand and little Zovi circled her arms around her dad, tighter.
Sid: Ayy... Maar mat mere beti ko...
Sana: Nautanki hai puri..
Sid: Nautanki nhi, tum logo ko sambhalna he nhi aata mere bacche ko...
Sana: Dekha ma kya kaha tha maine Ha ha bada aaya gyani baba.. Aur Usse pareshaan humne nhi, usne hame kiya hua tha...
Sid: Vo dekha maine...
Sana: Siddharth, itna hai to le jaaya kar apne sath shoot par.
Sid: Vahi sooch raha tha mai.
Maa: Ayy pagal. Kuch bhi mat bol...
Sana: Dekho to isse Maa... Beti ki chinta hai, aur aadhe ghante se roo roo kar sar dukhaya hamara uska kya??
Sid: La mai daba du??
Sana: Nahi chahiye mujhe.... Zovi aa jau mama ke paas... Papa ko change karna hai.
     But Zovi snuggled into her dad's neck not wanting to leave him.
     Sid and Sana were laying in bed after one of the most passionate love making, their naked bodies entwined together. Sid would always get disturbed by that scare on her shoulder. He started roaming his finger on that mark today and Sana stiffened. But Sid did not realise that.
Sid: Jaana yeh tera scare mujhe bahot disturb karta hai. Kitna buri tarah laga hoga tujhe, kitna dard hua hoga.
     Sana went quiet.
Sid: So gayi kya baby??
     Sid looked at Sana and she had closed her eyes pretending to be asleep.
      It was Mahi's birthday today. Sid and Sana had decided to buy a bracelet for her. They were to collect it from the jewellers, before they go to Mahi's place. Zovi was nine months old now and was the cutest. Sunita looked after the kids. There was one more girl Pinky to help Sunita, as Sana has resumed her work. They all were ready to leave.
Sid: Chale Jaana??.... Oh wow you are looking so pretty...
     He came and kissed her neck, just below her earlobe and she shivered. This man has the same effect on her as he had when they had first met. Sid knew what he was doing to her.
Sid: Jaana, if you want, we can have a quick one.
     Sana slapped him lightly on his cheek.
Sana: Shut up...
Sid: Aree pregnant the tab, mere pe chad chad ke karti the...
Sana: Shee Siddharth.... Kuch bhi bolta hai.
Sid: Are sach he to hai.... Lagta hai tujhe fir se pregnant karna padega.
Sana: Oh hello....
      Sid pulled her to him and she circled her arms around his neck.
Sid: Nahi Jaana. Mazak apne jagah hai, par mai tujhe fir se vohi takleef me nhi dekh sakta. Hame do he kafi hai.
Sana: I love you baby...
Sid: I know
     And he winked.
Sana: Hayeee, ab to mera bhi mann kar raha hai...
Sid: Kya??.... Baby mai mazak kar raha tha...
Sana: Par mai bilkul mazak nhi kar rahi the..
Sid: Jaana sab hamara neeche wait kar rahe hai...
Sana: Accha chal yaar... Chal.
Sid: Jaana mai kya sooch raha tha ki hum sab ko Mahi ke yaha chod kar fir jeweller ke pass chale.
Sana: Theek hai no problem.... Aur haa Siddharth.... Maa nhi aa rahi hai...
Sid: Kyu?? Kya hua??
Sana: Aise kuch nhi. Bass vo raat ka jaagna... Unse nhi hoga...
Sid: Ha theek hai..
Sana: Vaise preeti didi ko bola hai maine. Sunita ko bhi rok rahi the par preeti didi ne mana kiya. Kaha ke vo aa jaayegi.
Sid: Theek hai. Tu aaja neeche. Nikalne se pehle mai Maa se mil lata hu.
Sana: Thek hai.
      They dropped the kids at Mahi's place and left to collect the gift. Sid and Sana entered the jewellery shop and were waiting for the bracelet to be packed. Sid went to make the payment and Sana felt someone staring at her from the corner of her eye. She looked in that direction and felt as if the ground she was standing on shook. She started trembling and  she could hear her heart hammering in her chest. "Bipin".That was Bipin. Sana pretended to not see him. But she very well knew that Bipin has seen her and recognised her as well. Oh God why now?? Why today?? She rushed to Sid.
Sana: Sid hua ya nhi?? Chal na jaldi...
Sid: Jaana, what's happening?? Tere chehre aise kyu hua hai?? Are you not feeling well??
Sana: Sawal puchna band kar na Siddharth. Bas chal jaldi yaha se.
     Sana looked behind and saw Bipin staring at her. They took the bracelet and Sana rushed Sid out.
Sid: Jaana kya ho raha hai. Tu aise kyu behave kar rahi hai.
Sana: Kuch....
     And they heard someone call Sana's name. Sid turned around and saw a man approaching them. Thinking him to be some fan, Sid nodded and was about to turn and leave, when he called again.
Bipin: Sana.... Please ek baar baat sun lo...
     Sid looked at Sana and saw fear on her face. He looked surprisingly from Sana to the man.
Sid: Jaana, yeh kon hai.
     Sana looked at Sid and then turned to Bipin.
Bipin: Hello sir.... Mujhe Sana se do minute baat karni hai...
Sana: Par mujhe nhi karni hai...Chal.... Chal Siddharth...
     Sid was confused. Who was this man and why was Sana so scared??
Bipin: Please ek baar sun lo. Bahot dino se guilt hai mann me. Soocha aakar baat karu par himmat nhi hue.
     Sana now looked straight at the man.
Bipin: Mai uss din ke liye sorry bolna chah raha tha...
Sana: Sorry??
     Bipin: Sana Mai uss raat itna sara khun dekh ke darr gaya tha... Rohan ka to pata nhi, par mujhe bahot pachtava hua baad me tumhe aise chod kar bhag jaane ka.
     Hearing about blood and Rohan's name together made Sid suspicious..
Sid: Khun?? Rohan??
Sana: Mujhe tumse koi shikayat nhi hai. Bas ek request hai, ke jo bhi tha, uss baare me kisiko mat kaho. Siddharth ke image...
Bipin: Nahi, nhi. Mai aisa sooch bhi nhi sakta. Mai to sirf sorry bolne aaya tha...
Sana: It's ok. Chal Siddharth...
     Sana walked away and Sid followed. They sat in the car. Sid was confused, furious and God knows what. What was there in her past?? The blood that man was referring to was of Sana's. And he mentioned Rohan. Is it somehow connected to the scare on her shoulder??
     Sid looked at Sana. He was getting frustrated as she was not saying anything. His heart was throbbing. He wanted to shake Sana as she sat they with a grim expression on her face.
Sid: Jaana, vo aadmi kon tha?? Vo kis khun ke baat kar raha tha??
Sana: Koi nhi. Tu chal Siddharth...
Sid: Koi nhi?? Koi nhi ka kya matlab hota hai?? Tu...
Sana: Bola na koi nhi. Chup kar aur bas chal.
     Sana had never behaved like this before. His cool and composed wife was acting the opposite. He started the engine and they headed to Mahi's house.
     The party was in full swing. The cake was cut and both tried to act normal. Sana has not looked at Sid even once after they had returned. She had first gone to feed Zovi and came back after almost half an hour. She then went and sat next to Mahi's mom. Only some close friends and relatives were invited. All had settled in groups now, chatting, drinking. Sana was sitting with Mahi's cousin and Jay.
     Sid called Mahi aside.
Mahi: Kya hua hai tum dono ko?? Ladai ki hai kya??
Sid: Mahi mujhe tujhse baat karni hai. Can we go somewhere alone??
Mahi: Kya hua Siddharth... Tu bahot pareshaan lag raha hai...
Sid: Mahi yeh Bipin kon hai??
     Sid saw Mahi's smile fade.
Mahi: Bipin..... Chal mere sath.
     She took Sid's arm and brought him to her bedroom. She turned to face him.
Mahi: Siddharth, Bipin ke baare me tujhe kaha se pata chala??
Sid: Kon hai yeh banda. Vo aaj hame jeweller shop me mila, aur Sana se mafi mangne laga. And Sana is acting weird since then. Vo kuch khoon aur uske... Uss Rohan ke baare me baat kar raha tha.
     Mahi took a deep breath.
Mahi: Siddharth kya tune kabhi Sana ke past ke baare me jaan ne ki koshish ke??
Sid: Mai... Mai...
Mahi: Kyu Siddharth..
     Sid felt nervous and it showed on his face.
Mahi: Tujhe uska past jaan na chahiye Siddharth. It's about time. Aur vo tujhe Sana se he puchna padega. Hairaan reh jaayega Tu sun kar. Bahot darawana hai.
     Sid felt suffocated. What was exactly in her past that was so scary. He decided to find out tonight. He will have to put his fear and insecurities behind. It's time to be man enough and face the truth.
Sid: Mahi kya tu do teen ghante ke liye Zovi ka khayal rakh sakti hai. She is sleeping aur ab vo teen, char gante uthegi nhi. I know it's your birthday, but...
Mahi: Don't talk rubbish Siddharth. Birthday kya... Aur Sunita aur pinky hai na. Tu bindass jaa..
Sid: But Sana... She said she doesn't want to talk about it.
Mahi: Uss se mai baat karti hu. Tu tension mat le.
     Sid left the room and Mahi called Sana and told her to come to her room.
Sana: Kya hua di?? Koi problem hai kya??
Mahi: Ha hai.... Tera yeh fika pada hua chehra.... Bipin mila tha na aaj??
     Sana sat on the sofa, feeling giddy again.
Sana: Siddharth ne bola na. Mat yaad dilao mujhe di.
Mahi: Nahi baby, aise nhi chalega. Tum dono ko ab baat kar leni chahiye. Tujhe usse bata dena chahiye.
Sana: Kyu batau mai di?? Usne aaj tak mujhse kabhi pucha?? Kabhi mere past ke bare me jaanne ke koshish ke??
Mahi: Ab chah raha hai na?? To mat usse aise push kar. Itna accha hai tum dono ka. Aaj jo dhaka hai usse bi khol de. Mai Zovi ko dekh lungi. Tu jaa, jaha vo le jaana chah raha hai. Aur apna har ghav, har dard samne rakh uske. Bahot pyar karta hai vo tujhse. Aaj usse tera sach bata de. Tera boj halka kar de uske saamne. Fir dekh zindagi kitni khubsurat ho jaayegi.
Sana: Vo mujhse nafrat to nhi karne lag jaayega na??
Mahi: Pagal hai tu?? Tu Siddharth ki baat kar rahi hai Sana. Jo tujhe pagalo ki tarah pyar karta hai.
Sana nodded her head.
Mahi: Jaa vo wait kar raha hai hall me tera.
     Sana walked to the hall. She saw him standing in the balcony looking up in the sky. Sana went and stood next to him. She did not look at him.
Sid: Jaana dekh to sahi mere taraf. Please??
Sana looked up at him with blank eyes.
Sana: Chale??
Sid: Chal.
     Sid took her to Sana's old home. He thought they can talk there undisturbed. Sana has not spoken a word since they left Mahi's house. As if she was fighting some battle inside her. Sid opened the door and led her inside. He switched on the lights and Sana suddenly stopped in front of that photo in a frame on the table near the door. A photo of Rohan Singh. Sid saw her tremble and her expression changed to anger. She picked the frame in her hand and threw it furiously. It went and hit the wall, shattering the glass into pieces.
Sid: Jaana?? Kya....
Sana: Yeh yeh gande aadmi ka foto maine abhi tak yaha kyu rehne diya... Aise kaise bhul gayi mai isse fek dena....
Sid: Yeh kya....
Sana: I hate him... I hate him...
     She started shouting loudly. Tears started streaming from her eyes. Sid went to her and tried to take her in his arms, but she pushed him away.
Sana: Yeh mujhe maarta tha Siddharth. Bahot maarta tha...
     Sid came to a halt, hearing to this shocking revelation.
Sid: Jaana.....yeh sab...yeh...yeh tune mujhe kabhi bataya kyu nhi??
Sana: Kyuki tune mujhse kabhi pucha he nhi. YOU NEVER ASKED SIDDHARTH, YOU NEVER ASKED.
     Sana shouted loudly and Sid stood there transfixed. She was right he never asked. Because you are a coward Siddharth Shukla, blamed his brain. And he was right this time. She stood there crying, with so much pain that Sid felt the pain in his heart. He then went to her and collected her in his arms and she went willingly this time. Sid took them both to the sofa and she snuggled into him. Sid let her cry and waited till she had calmed a little. He then took her face in his hand.
Sid: Ab puch raha hu Jaana. Bata kya hai tera past. Kya hai teri kahani.
     Sana got out of his arms and Sid let her go. He will not stop her today. He truly wants to know what exactly went wrong in Sana and her ex husband's marriage. Sana went and sat on a stool her back to Siddharth. Her body trembled. Sid wanted to go and pull her to him. But he stopped himself.
Sana: Mujhe na Siddharth, pehle se singing ka bahot shouk tha. Maine apne school, aur junior college me bahot saare competition me participate kiya aur jeeta hai. Rohan Singh.....hamare se do saal senior. Hamare school ka sabse smart banda. Ladke usko apna guru maante, ladkiya uss par fida hoti. Uske tenth ke baad vo achanak gayab ho gaya tha. Maine apna 12th complete kiya aur  first year me admission liya. Mujhme singing ko apna career banake ka junun sawar tha. Papa bahot daat te, bahot gussa hote, par mujhe koi farak nhi padta. Ek din hum college campus me baithe the aur acchanak maine Rohan ko dekha. Ek alag he aura banaya hua tha. Do char ladke uske aas paas. Mere friends to usse dekh kar pagal hue jaa rahe the. Ek ne mujhe bataya ke vo Mumbai jaakar bahot bada aadmi ban gaya hai. Film industry me bhi uske bahot contacts hai. Uss waqt pehle maine soocha ke mai usse jaakar baat kar lu. Par himmat nhi huri. Mumbai aakar singer banne ka sapna dekhne lagi fir mai, Siddharth. Do, teen din, mujhe koi cheez ka khayal nhi tha. Bas vahi dimag me chal raha tha ke Mai kaise Rohan ko approach karu aur usse convince karu ke vo mujhe music industry me chance dila de. Us din mai college ke canteen me akeli apne friend ka wait kar rahi the, aur ekdm se Rohan vaha aa gaya aur mere saamne vale chair par bait gaya. Usne kaha ke vo mujhe school se pehchaanta hai, aur logo se mere singing talent ke baare me suna hai. Fir hum baate karne lage. Hum ek week aise he college campus me ghumte, bait kar baat karte. Mujhe laga ke vo mera ek accha friend ban gaya hai. Usne bhi mujhse yahi kaha. Ek subah jab mai college gayi aur vo mila, to bato bato me usne mujhe bataya ke uske music industry me bahot pehchan hai. Aur vo mujhe bahot saare music director se mila dega. Mere liye to aise tha, ke "andha kya mange, do aanke?? "
     Sana gave a sarcastic laugh.
Sana: Mai khushi se pagal ho gayi. Maine usse kaha ke mujhe kisi bhi halat me singer banna hai, aur mai vo sab karungi jo vo chahta hai. Usne mujhe assure kiya ke vo mera career banane me meri help karega. Ek shaam achanak college baad vo mujhe gate par, mila aur kaha ke bahot zaruri baat karni hai. Hum ek restaurant gayi. Vaha usne mujhe bataya ke ek music director se baat ho gayi hai, aur vo mujhe launch karne ko ready hai do album song ke liye. Par usme thodi problem hai. Maine usse kaha ke jo bhi problem hai, mujhe bata de, aur mai usse solve karungi.
     She turned and looked at Sid.
Sana: Bewakoof the bahot mai baby.
Sid: Jaana...
     She looked away and again sat with her back to him.
Sana: Usne mujhe bataya ke yeh do album song ke liye hame 2.5 lakh rupees dene padenge. Maine usse kaha ke itna paisa to mere pass hai nhi. To vo kehne laga ke, agar yeh chance mil gaya to uske baad mere singing career set ho jaayega. Usne kaha ke vo mujhe apne ghar par rakhenga aur mera career jab tak nhi banta, vo mere pure expenses bhi uthayega. Fir mera jununi dimag galat rah par chalne laga Siddharth. Mujhe pata tha ghar wale bilkul uss cheez ke liye ready nhi honge. Mujhe samaj nhi aa raha tha ke mai kya karu. Isne mujhe ek aur baat kahi, jiss baat se mai pareshaan ho gayi the. Usne kaha ke mumbai me ek ladka, aur ek ladki bagair shadi ke akele nhi reh sakte. Uska house owner aise rehne nhi dega. Isliye usne kaha ke, bass naam ke liye court marriage karenge. Maine pehle to usse mana kiya, par fir vo kehne laga, ke thek hai, agar mere koi pehchan vale ho to mai vaha reh jaao. Mai ek hafte tak sochti rahi. Mera mann nhi maan raha tha, par shayad uss waqt mere dimag pe shaitan sawar tha. Ya kaho Rohan sawar tha. Aur fir maine vo galat kaam kar diya. Usne pata nhi kaise sab arrange kiya. Aur mai uss bande se shadi karke, Mummy ke almari se gehne chura ke Mumbai bhag aayi.
     Sana stood up and turned towards Sid. She stood looking in his eyes.
Sid: Kya hua??
Sana: Yeh dekhna chah rahi the, ke kahi mai tere nazar me gir to nhi gayi...
     Sid spread his arms..
Sid: Idhar aa Jaana. Mere paas aa.
Sana: Nahi abhi nhi. Mai kamjori pad jaaungi. Aur aaj jab tune pucha hai, to pura sun le...
Sid: Thek hai bol.
     Sana went and sat on the couch, folding her knees up and circling her arms around it.
Sana: Rohan mujhe Kandivali ke ek one room flat me le aaya. Us waqt mujhe mumbai ka kuch pata nhi tha. Flat bahot he ganda tha. Usne mujhe kaha ke uske dost ke paas ek chabi hai, aur usne shayad ganda kiya hoga. Vo mujhse mere paas ke saare jewelery aur maine mummy ke Cupboard se paise nikale the, sab le gaya. Kaha ke vo uss director se milkar jaldi se jaldi kaam shuru karvata hu.
     Sana rested her chin on her knee.
Sana: Mujhe to pata bhi nhi tha, mummy ne mujhe baad me bataya ke vo jewelry panch lakh se bhi zyada ki the. Vo le jaane ke baad Rohan pura din ghar nhi aaya. Maine ghar saaf kiya aur uska wait karti rahi. Ghar me kuch khane ko nhi tha. Mera pass paise nhi the aur usne mujhe bahar se lock kar ke chala gaya, isliye,mai bhuki reh gayi. Jab der raat Rohan aaya to vo bahot nashe me tha. Mai usse uss halat me dekh kar hairaan reh gayi, aur dar bhi gayi. Vo chup chap kamre me chala gaya aur darwaza band karke so gaya. Maine puri raat bhuki uss hall ke gande sofe pe nikal di.
     Sid looked at Sana. My Jaana had been hungry?? She was hungry for the whole day and whole night. Suddenly he felt he doesn't want to know more. No but he does. She looked so small right now. He wanted to go and take her on his lap and hug her tight.
Sid: Aage bol.
Sana: Subah Maine usse pucha ke vo kaha tha aur kya bola music director ne. Usne kaha ke director ek mahine ke liye bahar gaya hai aur baat uske baad he hogi. Aur fir shuru hua mere barbadi ka safar. Vo roz pii kar aata, aur mujhse expect karta ke mai uske saare kaam karu.
     Sana cried her body trembling. Sid rushed to her.
Sana: Nahi Siddharth, jab tak mai khatm na karu mere paas please mat aa. Bolne de mujhe.
Sana: Ek raat vo ek aadmi ko le aaya aur bedroom me jaakar, bedroom band kar li.
Sid: Kya matlab??
Sana: Usse males pasand the...
Sid: P... Pasand matlab...
Sana: Matlab vo gay tha Siddharth. Usse aadmi pasand the. Roz vo aise he alag alag log lata, andar bait kar, daru pite, nasha karte, pata nhi kya kya....Ek baar to ek aadmi mere pass aane ke koshish karne laga. Mai bathroom me jaakar chup gayi. Aise kahi raate, vo bathroom me guzari Maine.
Sid: Oh God.... I don't want to hear this.
Sana continued as if she had not heard him.
Sana: Mujhe tab tak pata chal gaya tha ke isne mujhe fasa kar yaha laya hai. Mere paas na koi fone tha, na paise. Kuch pucho to bahot zhagda karta. Mostly vo mujhe ghar me lock kar ke jaata. Aas pados me koi tha bhi nhi, ke kisi se baat karu. Maine usse kaha ke mujhe mere paise wapas kare mai jaana chahti hu, to jawaab mila, ke uske paas mere koi paisi nhi hai.
Sid: Usne tujhse shadi kyu ki??
Sana: Kyuki uske owner ko uske baare me shak ho gaya tha, ke vo roz naye naye admi ghar lata hai. To vo mujhse shadi karke uske house owner ka muh band karvana chahta tha. Ek din mauka dekh kar mai ghar se bahar nikli, ek dukaan ke pco se request karke ghar call lagaya. Papa ko bataya ke mai musibat me hu. Papa ne fone kaat diya yeh kehkar ke ab unka mujse koi rishta nhi hai. Kuch samaj nhi aa raha tha ke kya karu. Bhag jaane ka mauka tha, par jaati kaha. 18 saal ki ladki, Punjab ke chote se sheher me rehne wali, na paisa na koi sahara iss itne bade mumbai me kaha jaati?? Ghar aakar bahot royi. Aur rote, rote vahi hall me so gayi. Yeh kamin.... Pe kar aaya aur uss raat usne mera rape kar diya Siddharth. Mai bahot chekhe....Bahot chillai par uska koi fayda nhi hua.
     Sid had by now sat on the floor, shock my his face.
Sid: Jaana??
     And then Sana screamed and cried with all the pent up emotions inside her. He got up and rushed to her, taking her in his arms and cradling her to his heart. He fet her body shake and her heart hammer against him. She circled her arms around him and cried in his neck. Sid took her to the bedroom and lay with her on the bed. They both did not say anything for a long time. Sid felt anger seep from within him.
Sid: I would have killed that bastard, if he was alive. Oh God, how I would have loved to kill him with my bare hands.
     Sana came out of her arms and lay on her back looking at the ceiling. She then sat up with her knees folded in her arms. Sid sat up too. But did not touch her.
Sana: Fir ek din, vaha kuch naye log rehne aaye. Vo husband, wife the. Rohan ko samaj aa gaya ke wife ko hamare rishte pe doubt aa gaya hai. Vo wife ka naam Kavita tha. Kavita Rohan se sawaal karne lagi to Rohan thoda dar gaya, aur ghar lock karke jaana chod diya, par dhamki di the, ke agar un logo ko kuch bataya to vo mujhe ghar se bahar nikaal dega. Fir Kavita mere paas aakar bait ti. Vo pados ke building me ek parlor me kaam karti. Jab usse pata chala ke mujhe thoda bahot cheeze aati hai, to usne mujhse vaha aakar kaam karne ki salah di. Rohan kabhi na manta, par jab usse pata chala, ke mai paise kama kar laaungi, to vo ready ho gaya.
Sid: Bastard...
Sana: Aur fir kam se kam mere din to sukun ke jaate. Ek tarik ko puri salary vo le leta. Ek din uss parlour me Mahi di aayi the, aur unko mera kaam pasand aaya, aur pata nhi kyu mai bhi. Vo fir jab bhi aati to apna sab mujhse he karvati. Kabhi, kabhi to mujhse milne chali aati, aur mujhe bahar khaane le jaati. Aur jab Mahi di le jaati to mai bhuke ke tarah khaati. Ek din, Rohan ne sharaab ke nashe me mujhpe hath uthaya. Mahi di ne pucha to Maine unko bas yahi bataya ke mere pati ne mujhe mara, vo bahot gussa hue aur ghar aakar Rohan ko dhamki di ki vo usse jail bhejwa degi. Uske baad Rohan ne mujhpe hath uthana band kar diya. Uska logo ko ghar lana to band nhi tha. Shayad Bipin uska boyfriend ban gaya tha. Aksar Bipin he aata. Vo uss bedroom me kya karte, usse mera koi lena dena nhi hota. Fir uss din mere birthday wali raat the. Next day Mahi di mujhe apne sath shopping aur lunch ke liye le jaane wali the. Mai ek bacche ke tarah bahot khush the. Raat me yeh aur Bipin nashe me dhutt, ghar aaye, aur room me chale gaye. Mai sofe par leti hue the, aur time gin ne lagi ke kal kab aaye aur Mahi di mujhe lunch par kab le jaaye.
Sid: Heyy bhagwaan...
     His Sana has been deprived of food. She has longed for food. Sid felt he wanted to turn the time and do everything right for his Jaana. But what was done was done and cannot be changed.
Sana: Rohan acchanak towel lapete mere paas aaya aur mujhe kamare me chalne ko kehne laga.
     Sid stood up.
Sid: Bas kar please. I don't want to know. Himmat nhi hai jaana mujhme yeh sunne ke...
     He started pacing the floor, running his hands in his hair.
Sana: Sun le Siddharth.... Sun le.
     Sid steeled himself to hear, awaiting the worst
Sana: Jab Maine mana kiya to gaaliya bakne laga, mujhe, mahi di ko, kavita ko. Mai uth kar bathroom ki taraf badi to mujhe khechne laga. Usse bilkul hosh nhi tha. Hath me kaach ki sharaab ki bottle the, vo pata nhi sar par maarna chahta tha shayad, Mai apna sar bachane gayi aur vo bottle zor se mere shoulder par tut gayi aur vaha se lekar neeche tak uss kaach ne mujhe cheer diya.
Sid: F.. K, f.. K, f.. K....
Sana ignored his swearing and continued.
Sana: Meri cheekh sun kar Bipin bahar aaya. Mere shoulder se khun behne laga. Vo dono Mujhe uss hal me dekh kar dar gaye aur dono apne kapde utha kar bhag gaye. Mujhe bahot chakkar aa raha tha, aur mai behosh ho gayi. Jab aankh khuli to mai hospital me the. Kavita meri cheekh sun kar aayi aur mujhe vo aur uske husband hospital le gaye the.
     Sid went to Sana and sat next to her. Sana looked at him. They were no emotions in her eyes. Sid picked her up and took her on his lap. She went in his arms willingly, because she was cold and needed his warmth.

Click on the⭐ And drop a 💬 if you liked this chapter.