Part 20

Kya? (he asked her rudely once she was ready to work in the garage)

Kya kya? jaab dekho sawal hi kun puchte rehteho....(she sat on a stool and started to fix a problem in the car)

Sanyukta get out of here....(made her stand holding her hand)

Tumhari problem kya hei Randhir? (freed her arm) mei yehi bethungi jo karnahe karo....(she was adamant to do her job)

After sometime Randhir took her in his arms and threw her on his bed......(she was horrified)

Dekho mei harassment ka case kardungi....(Pointed a finger at him)

Dare u come out of this room....(threatened her and locked the room from outside)

Randhir....Randhir open the door....(banged her hands on it) please.......kun kar rahe ho esa mere sath......

Randhir was feeling bad listening to her pleads but he can't help it.

At night Chachi noticed that Sanyukta is in a foul mood.....

Kya hua beta? Koi baat ho gayi? (she caressed her back)

bahat bura hei wo....(placed her head on her laps) pata nei kya problem hei uski....mujhe eak bekar saman ki tarah treat karta hei....(sniffed) eak tto dhoke se shadi ki aur aab....(tears were flowing from her eyes like a river)

Beta tu rona nei.....mei usse baat karungi....

Nei....(wiped her tears) aur bhadkega mujhpe.....

At night Randhir was frustrated (not a new thing no....A/N)

Kya baat hei aaj dinbhar mujhse milne nei ayi.....milk bhi nei dene ayi...(he sat on the bed) huh....bahat ego hei usme....mei bhi dekhta hun kese nei baat karti mujhse....(he murmured while walking towards her room)

She was busy folding her cloths when she felt a sudden pull and in no time she was in his grip....

Randhir!....(pushed him a little)

Jao mere liye milk lao...(he ordered)

Ohfo....aab janab ko achanak milk acha lagne laga!...(sarcastically) leave me....(pushed him and got busy in her work....he was just gritting his teeth)

Tum RSS ko ese jawab nei desakti....(pulled her once again)

mei dungi....(pushed him) aur haan mujhe tumse divorce chayiye....(sternly)

wo tto saat janmoke baad bhi nei milega....itni asani sei picha nehi chodunga mei...(he faked attitude and she felt relaxed thinking that he is not planing to leave her may he will never leave her alone......she blushed a little) aab jao jake milk lao....

haan wo....yeh kaam khatam karke ......arrey! (as he threw those clothes somewhere)

pehle mei fir kuch aur....(he chipped looking straight into her eyes) 

Haan...mei lati hun...kitna hyper hote ho tum...(she chipped and left to bring milk)

::::::::::::::::::::::::::::

Randhir mujhe mere tuition tak chod doge? Kai dino sei classes miss ho rahe hei....(she asked settling herself on the rod of his cycle)

He didn't replied anything and started to paddle.....

Randhir tum gharke taraf kun leke ja rahe ho mujhe? (he remained silent)

After they reached home she asked him the reason of not fulfilling her request....

Mei ajse tuition mei jaunga.....tum mere liye biriyani banake rakho mei 2 ghante mei aya...(he smirked before leaving the place)

ajeeb ladka hei yeh tto.........(just then she received a call) hello maa...(she was excited)

*Kesi hei beta....(she asked....her voice was a little shaky)*

Kya hua maa? koi pareshani hei? mei aun wahan? (she asked in a go)

*Nei Sanyu.....teri maa bilkul thik hei....bas teri yaad aa rahi thi...*

Mujhe bhi....(her eyes twinkled)....Anku kesa hei?

*Bahat acha hei....abhi khelne gaya hei....(she smiled)*

maa aap ro rahi hei? (she suspected) sach sach batao kya hei?

*Ofho....tu bhi na Sanyu.....*

maa apki awaj unusual hei....kya hua? Anku thik hei? papa ne firse kuch kia?

*Sanyu!...bass beta.....yeh bata Randhir kesa hei*

wo tto mast hei...(she twisted her lips) gadha....

*esa nei kehte....acha sun...mei dinner ready karti hun tu phone rakh*

Ji.....kuch tto baat heijo maa nei bata rahi....(she thought)

:::::::::::::::::::::::::::::::

Ji!...(Randhir shifted his gaze from the board towards the door)

wo mujhe Rinki sei milna hei mei uski maa hun.....usne lunch nei kia hei tto...(the lady requested)

Sure.....Rinki....(she stood up) jao.....(the class was over....while returning home Randhir witnessed the bond between Rinki and her mom)

mama aur ddo...(she stuffed more food inside her mouth)

mera acha bachha...(kissed her forehead....Randhir's eyes welled up remembering his mom)

mom...(he whispered......controlling his tears)

:::::::::::::::::::::::

Thank u so much my dear readers :D for showering your immense love.

May be I am able to entertain u through this story..

Don't forget to vote and comment...

Love u all.

See u soon.

Jan...