Part 63

Read the A/N

haan maa...(he chipped) haan haam aaj sathme dinner karenge....ji.....haan maa pehla din acha raha....ji.....haan Sekhawat Industries mei ji.....(Parth chipped) aab rakhta hun phone...(he ended the conversation and marched forward.....when from nowhere his lips were captured by another pair of lips which were soft, sweet, tasted like strawberry)

mmmm.....(he pushed her) kya hei yeh....(wiped his lips) sarvajanik lips hei kya mere? jo kabhibhi kiss kardogi? (he scolded her) mene yeh lips kisi aurke liye bachake rakhe hei...(thinking about Sanyukta) 

Sorry (she lowered her gaze with a cute pout) mene apni marjise nehi kia....wo log....(pointing towards a gang of boys) mujhe bully kar rahe hei......

kya?

Haan kahan ki mujhe kisi random boy ko kiss karna hei warna wo log bari bari karke mujhe kiss kardenge...(she pouted)

Par...mei hin kun? aab mujhe DOMEX kharidna hoga....(he frowned)

Kun?(she blinked her eyes)

aab toilet ki germs ko marsakta hei tto mere munke germs bhi jarur marega...(Vidushi puked in her mind)

hehe acha majak hei......acha suno mujhe ghar drop karoge daar lagraha hei...(she made a puppy face)

kun? mei koi social worker nei hun.....

Dopeher ko eak akeli ladki, bhari bajar mei......itne chote chote kapdo mei ...kuch ho gaya tto!!!!! (closed her ears using her palm)

Tto bade kapde pehno...(he was about to go)

hey Raam.....(looked upwards) bhalai ka jamana hi nehi raha ...(she screamed)

Damn...(Parth turned) band karo yeh drama......kahan hei ghar tumhara (she smiled and smirked mentally) 

bhagwan tumhara bhalaa kare (blinked her eyes)

::::::::::::::::::::::::::::::::

Plan one successful (Randhir smirked reading the message from Vidushi)

Din bhar bekar ke kaam karta rehta hei....(she chipped while cleaning the fan.......) yeh nei ki patni ki thodi madat kare......(muttered) ghar ganda kare yeh aur saaf karu mei.....aur...(just then she felt as if the surrounding is spinning....no no her head is spinning.....) Ra....(she whispered....there Randhir was busy going through his watts app...) Randhir....(sweat beads formed on her forehead......in no time.....she fell down from the stool and Randhir upped his lashes listening to the sound)

Sanyukta!!!!!!!!!!!!!!!(threw his phone and rushed towards her) Sanyukta!!!!! (patted her cheeks) Sanyukta!!!!!(picked her up and laid her on bed) pani!!!!......(he took a glass of water and sprinkled on her face)

She opened her eyes slowly.....

Sanyu!!!!!....(hugged her........closed his eyes........his heart was pumping at it's highest speed....she smiled and hugged him) daradia mujhe......(he hugged her tight)

mei thik hun....(she giggled) awwww.....(caressed his back) mela baccha.....Randhir!....(she frowned when his tears touched her neck) Randhir....(broke the hug) yahan dekho...(cupped his face) mei thik hun baba (wiped his tears)

Doctor ke pas chalo......tum jarur bimar ho.....chalo please....

Haan baba chalenge......abhi nei...(she smiled and pecked his cheeks)

Nehi abhi ke abhi please....(he pleaded)

Acha baba thik hei....par mujhe ready tto hone ddo....hmmm (he nodded a yes)