Part 38

Yeh tumhara kamra hei......(Niharika smiled at him and Randhir smiled back at her)

thanks mam....(he chipped)

koi baat nehi wese tum naste mei kya loge? (she asked)

wo mei Sanyukta ko puchke batadunga...(he chipped)

Kya! Sanyukta ko! (Niharika was amused)

haan usse hi pata hei ki kya khana mere health ke liye sahi rahega...(he smiled)

Don't worry (Niharika chuckled) mei healthy khana hi dungi jyada masla wala nei....(Randhir nodded his head positively) wese (he looked at her after placing his bag on the floor) bahat chate ho apni Sanyukta ko? (Randhir was just silent) haan bato batao.....common mujhe apna badi behen manke batasakte ho...

she loves me a lot....(he smiled again)

acha!....aur aap....(raised her brows)

Mei kisise pyar nei karsakta.....I don't need anyone...(he clenched his jaws)

Randhir are u okay?....(he remained quite) mei nasta lagati hun....(walked out of the room)

:::::::::::::::::::::::::

pata nehi kya samajhtahe khudko.....(she was murdering the vegetables) eak call tak nehi kia...(his eye lashes were wet) thik hei......mei lagti kya hun uski.......sirf karli shadi.......ho gaya uska kaam.......tabhi badi jorse boldia yeh sir I will come with u.......meri koi fikr hei usse?......yeh thodi bol rahi hun ki love me back Randhir....bass itna chati hun ki usski dilki kisi kone mei mujhe thodi jagah dede.....at least yaad rakhe ki Sanyukta naam ki koi ji rahi hei....(she wiped her tears) usske liye....(sniff)

Just then his name flashed on her mobile screen.....she wiped her hands immediately and received his call....

hello....(they both at the same time and there was a long pause)

ro rahi thi? (he asked and she closed her mouth using her palm) Sanyukta mei kuch puch raha hun....

wo sab chodo (she composed herself) yeh batao itni derise kun call kia?

My phone was dead.....charge khatam ho gaya tha....(he spoke) acha suno missing me? (he asked cutely)

nei tto mei kun miss karun? (she pouted and he chuckled) okay fine I am missing u......wo bhi itna jyada.....

me too......pata nehi mujhe kuch khali khali sa lag raha hei.....(his voice was chocked)

bhag ke ajao mere pas.....(she chipped) haam yeh country chodke chale jaenge

tum pregnant ho gayi tto (just to tease her)

She was blushing........

tum padhai mei dhyan lagao inn bekar batome nehi (controlling her blush)

wahi kar raha hun......kaunsi dress pehni hei tumne? (he asked excited)

yello wali night suit.....(she spoke playing with her hair locks)

taab tto bahat pyari lag rahi hogi.....I like u in that....(he confessed)

sachhi!.....

haan doll jesi lagti ho usme tum......(she blushed) acha khana khaliya tumne? (he asked her)

nehi banarahi hun......aur tum

mene khaliyahei......tumhe pata hei sir ka beta kitna badmash hei.....mujhse binapuche mera cell lekegaya aur tumhari pics edit kardi.......muche banadiye tumhare face pei

tumhare pas mere pics hei! (she was amused)

haan sirf tumhare.....(he said genuinely and she blushed once again)