Part 41

Sadda Haq ko 3 saal purre ho gaye :D mujhe apne eak reader nei bataya :D unka naam mei kun bataun :P

Bapre! yeh Aparna eak hi part mei itni famous ho gayi...... :D

Aur saab RD ko galiya dei rahe hei :D I liked it :)

Thanks my dear readers for your support.....

::::::::::::: :::::::::::::::: ::::::::::::::::::: ::::::::::::::::: :::::::::::::::::::: ::::::::::::::::::::::::

Kya kar rahi ho yeh tume eak screw bhi thikse lagana nehi ata brain hei ya London mei chodke ayi ho (he barked on her and Aparna pouted)

Itni cute ladki ko koi ese datta hei bhala....(she deepened the pout and Randhir noticed some blood stains on her lips)

Yeh tumhare lips ko kya hua hei? (he scrunched her brows)

wo (she gulped as it was because of her last encounter with a handsome and young peon of FITE :P) crack.....I mean moisture ki kami sei...

Puri India ki make up apnepe dalti ho lekin eak lip balm nei kharidsakti....meri Sanyukta sei sikho.....wo make up nehi lagati lekin home made chijose khudko safe rakhti hei....tumhari tarah bewkuf nei hei.....pata nei kahan fas gaya mei....(he was blabbering all these  while picking out his lip moisturizer and rubbing that on her lips)

Ra....(Sanyukta stopped on her way looking at them.....RD's back was facing her and she could only see half of the face of Aparna.....it seems like they are kissing each other)

mhhh....(Aparna moaned as Randhir applied full pressure on her lips by the lip moisturizer stick)

Yeh! (Sanyukta was shocked)

Her legs became weak and she saved herself from falling holding the window.....her lips were trembling.....her chest became heavy......she was finding it very difficult to breathe.....her eyes became blurred thus fading the scene of their kiss which was going on in the laboratory.....

Randhir!......(she whispered......and blinked her eyes)

Thanks Randhir (Aparna chipped happily and rubbed her finger on her lips)

It's okay....(he smiled a little and turned to see a shocked Sanyukta) Sanyukta wo mei...(she left the place in a hurry) Sanyukta listen.....(Randhir followed her)

Randhir kahan ja rahe ho tum (Aparna felt irritated)

huh jaab dekho Sanyukta itna bhi kya pyar....(Aparna twisted her lips)

:::::::::::::::::::::::::::::::

Sanyukta listen.....(he was not able to match her speed) Sanyukta ruko yaar........ bhag milka bhag sei inspire hue ho kya? (he gripped her left arm and turned her so that they could face each other) tum ro rahi ho!...(she was gazing the floor) kya hua kiskine kaha kuch? hurt kia kisine tunhe......abhi uska akad thikane lagat hun mei ......kaun hei wo batao (jerked her a little)

Kya karoge janke....(freed herself  slowly and upped her lashes when her eyes fell on his lips which were a little oily due to the lip balm thus adding fuel to the fire which was already there inside her system) saab tto kho chuki mei (she smiled sadly)

yeh kya paglo jesi badbada rahi ho? (clenched her jaws)

Lab mei uss ladki kei sath kya kar rahe thei? (she asked in a slow voice)

Aparna kei sath......yaar uske padahi mei madat aur kya.....she is so st...

haan samajh gayi mei....(she smiled again) Randhir kuch dena tha tumhe....(removed her bangles, the black sacred thread and everything that was given by him) yelo tumhari amanat....uss Aparnako dedena......(she placed them on his palm and turned to leave)

Aparna ko dei......(he widened his eyes when everything became clear in his mind) wait wait wait......Sanyukta listen (held her arms and turned her) I think tumhe koi galatfremi....

Don't touch me....(moved two steps back) jante ho.....socha tha mere eak ka pyar haam donoke liye kafi hei......lekin bhulgayi thi ki eak rista donoke effort sei majbut banta hei.....thanks for everything Randhir......be happy with your love......mei tumdonoke bich nehi aungi....(she mumbled all these and left the place leaving a speechless Randhir behind)

Chali gayi.....(looked at her ornaments) wo bhi chali gayi....(fell on the floor) saab jhut tha.....uske wo badi badi bate.....uski promise.......pyar (he smiled sarcastically) Sanyukta Aggarwal mujhse pyar karti hei....(he laughed more) lekin mujhpe trust nehi karpayi....(tears rolled down his eyes) she thinks I am cheating on her.....(looked up) dekha mom apne.......mujhse koi pyar karhi nehi sakta......mei uski layak nehi hun na.....mei uski layak nehi hun......(he cried until his eyes became red)

:::::::::::::::::::::::::::

Sanyukta beta......yeh tum namak ki jagah cheeni kun daal rahi ho sabji mei? (chachi asked her) Sanyukta beta...(jerked her a little)

Han...(she came back to her senses) 

Kya hua tujhe? (she asked her lovingly)

Chachi agar aap kisiko pyar karte ho aur wo apko cheat kare tto aap kya karoge? (she asked cutely)

Agar mei usko sachme chati hun tto mei usse maf kardungi aur dilse accept karungi usko mei....kun beta kisine tujhe dukh pahanchaya hei?

nehi chachi bass ese hi....(she smiled and walked towards her room)

Inside her room....

Agar Randhir Aparna sei pyar karta hei tto mujhe bura manna nehi chaiye.....kunki mei tto RD ko sachhe dil sei chati hun....uski khusi mei hi meri khusi hei (she smiled and placed her palm on the left side of her chest) I love u Randhir....hope ki Aparna tumhe khus rakhe.....

::::::::::::::::::::::::::::

Precap:

Dur reh usse.....(Randhir pushed Parth and he smiled like an idiot)

Kun? (Parth scrunched his brows) lagti kya hei wo teri....tujhe itni mirchi kun lag rahi hei

She is my wife damn it...(Randhir clutched his shirt collar) 

Oh really! ajj tak kabhi usse I Love U bhi bola hei tune (his grip loosened and Parth smirked) dekh RD.....I love her.....aur sayad aab wo bhi mere sath comfortable hei.....yeh tere liye acha hoga ke tu ham donose dur rahe.....wese bhi loveless marriage jyada din nehi tikti (Parth smiled devilishly before leaving the place)

Nehi (Randhir wiped his face) mei Sanyukta ko nehi kho sakta....

::::::::::::::::::::

Thank u so much

Do vote and comment

Love u all

See u soon

Jan...