Part 66

What? Kya kaha tumne? (she asked in shock)

Yehi ki tumhe office nei jana? (Randhir asked with a smirk)

Randhir pagal ho kya? mujhe nei jana wahan......uss Aaryan ki sakal....(he held her arms)

Fir hame pata kese chalega ki uss Aaryan ka hamse kya dusmani hei........wo hame kun alag karna chata hei......(cupped her face)

Randhir.......hame alag karna!!! wo esa kun chayga? haame tto wo thikse janta bhi nehi...(she sat on the bed)

Chije jitni aasan dikhti hei na...uthni hoti nehi hei (Randhir smirked) tum apni job continue karo and try to find out the actual reason behind this bloody planning....(he gritted his teeth and Sanyukta hugged him)

Don't worry saab thik ho jaega.....(she closed her eyes tight)

Haan....uss Aaryan ki haddiya todneke baad.....(she could feel his tightened fist)

Ese violent bate maat karo....tum mujhe cute his acche lagte ho...(she pouted)

meri wife ko itna torture dia usne.....mei uske bareme meetha kese bolun?....(pressed his lips on her head)

Acha baba....chalo apne apne kaam mei jate hei.....(kissed his cheeks)

Hmm...(he tried to smile)

::::::::::::::::::::::::::::::::::

Kya!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

tum itna chok kun rahe ho beta? (Parth's maa asked him)

Tto kya karun fir.....I mean Vidushi yaahan kese rahegi......wo......aap pagal ho kya mom?

Parth wo yahan paying guest hei.....jabtak uski modeling chalegi....she will pay na....(his mamma tried to make him understand....)

haan par....I mean socho maa ghar mei jawan ladka.....eak jawan ladki ko rakhogi tto....kuch bhi ho sakta hei...(he grinned idiotically)

Tujhe khudpe trust nei hei?(his maa cupped her waist) 

Hei...par....

tto final aaj syam ko aa rahi hei wo ladki...

Kya musibat hei....(he cried in his mind)

::::::::::::::::::::::::::::

Sanyukta and Aaryan came face to face......she just clutched the file which was there in her hand.....he was giving an apologizing look......she started to walk past him when he held her wrist thus boiling her blood as much as he can......

Sanyukta.......I am sorry......please don't be angry with me.....(in a pleading way)

Haath chodo mera....(she chipped and tried to free her hand)

Sanyukta....please look at me......I hope mere wajese tumhare aur tumhare pati mei koi misunderstanding nei hui.....(he chipped and Sanyu scrunched her brows) I was so worried....(faked cry) kahin meri wajese tumhe tumhare pati chod na dei.....I was wondering kei.....

Wese......mene unhe kuch bataya nei hei usse....(Sanyukta chipped) kuch bhi nehi.....(she smiled and turned towards him)

Kya!!!!!......kuch bhi nei....(fir wo tujhe chodega kese dumbo....in his mind)

Aur sach kahun.....I was devastated......scared.....then I realized.... (marched towards him with baby steps......) it was awesome....(whispered in his ear).........mujhe kuch yaad tto nei....lekin....I could remember what I felt.....

Sanyukta!!!....fir tum abhi tantrums kun jhad rahi thi (he fumbled when she started playing with his shirt buttons)

Ladki hun na.....thoda tto pretend karna padega...(smiled like a lady devil)