Part 20

..Hum unse maafi magne gaye they...aur aj aisa kuch dekhne ko mila jo humne kabhi nehi socha tha...pehelibaar humne arnavji ko khulke hastey huye dekha...ek pal ke liye aisa lag raha tha ki kash yeh pal yehi thayer jaye aur hum bas unhe aise hi aapni ankhon ke samne hastey huye dekh paye...(I went to apologise and then saw something which I never thought I could see...first time I saw him laugh like this, I wished the world stopped there and I could see him like that forever)

Arnav recalled how he had laughed seeing her face covered up with the yellow paste, but never knew that meant so much to her.

Then she wrote..'Waise devi maaiya humey kal aapki maadat chahiye woh arnavji aur lavanyaji nainital ja raahe hai...humne kuch upaye soche hai jissey woh dono sath mein kuch waqt bita paye...hum na unke gari se petrol nikaal denge taaki aadhi rastey mein gari ruk jaye aur fir ek sunsan is sadak pe woh dono...romance hi romance..'(I need your help God...arnavji and lavanyaji are going to nainital..i have an idea so that they can spend some lone time...I eill take out the petrol so that the car stops in the middle of the road and they spend time alone)

Arnav: what the!!! Iska matlab woh sab khushi ne kiya tha??? (that means she did that!!!)

He was surprised at the revelation, though he smiled at her mischief. This girl was crazy and drove him crazy.

Arnav felt very close to khushi's heart, with every word he read. That she felt exactly the way he had felt at that time gave him immense happiness. He understood that it was never one sided.

'Hey devi maaiya hamesha hamarey sath hi yeh kyun hota hai..hum karne kuch aur jaatey hai aur hota kuch aur hai...lavanyaji ke badley nainital ke liye laad governor ke sath chal diye hum...woh bhi unki hi gari mein bandh hokey... Gari ka petrol to pehele hi humne nikaal diya tha... Sab kuch ekdam plan ke mutabik tha...bas ek garbar ho gayi... Sunsan sadak pe fasey huye they hum aur hamarey sath woh what the what the karta hua laad governor..lagta hai peechley haftey humne jo prasad charaye they woh aapko kuch khaas pasand nehi aaya tha..' (why does it happen with me? I want to do something but always end up doing something else...I started for nainital instead of lavanya that also getting locked up in that laad governor's car...I had taken out the petrol...the plan was perfecr but I was stranded in that road with him...seems like you didn't like the offering that I made to you God last week so you are not happy with me)

Arnav: unbelievable!

...Yeh gaddey mein girne ke liye kya sirf hum they...woh laad governor bhi to gir sakta tha..kitna maaza aata nehi....(did I have to fall in that pothole... he could have fallen..it would have been so much fun)

Arnav raised an eyebrow guessing that she must have had a good laugh at the thought.

Lekin hamari aisi kismat kaha...Hamesha ki tarah hum gaddey mein girey...lekin fir arnavji ne humey aapna hath diya...aur hum unki bahoon mein...aap bhi na devi maaiya firse hamarey dimaag mein woh sab khayaley daal rahi hai...(but I am not that lucky...as usual I fell...then he helped me out and I was in his arms... God you are again putting those thoughts in my head)

Arnav laughed. She was so innocent. She felt something for being in his arms and here she was shy to write it down also.

... Hamarey kapde chori ho gaye...pata nehi hamarey sath hi aisa kyun hota hai...aur fir hum jo dhaabey mein gaye waha bhi garbar...inlogo ne humey aur arnavji ko pati patni samajhliya!!!

Yeh sunke patidev hamara matlab arnavji ka gussa satve aasman paar kar chuka tha... (then my clothes were stolen..we reached a dhaba and there also problem..they thought we were husband and wife and hearing this the husband sorry arnavji's anger was at its peak)

Arnav thought: main gussa nehi tha...infact tumharey sath bitaya huya har ek pal mere liye special tha...(I was not angry...infact it was very special for me)

...Lekin hamesha ki tarah hum dono mein firse anban ho gayi...humey andherey mein saari raat akela rehena para...saari raat thand mein aur darr ke maarey hum kaptey rahe...subah jab hamari ankh khuli to humne dekha ki arnavji bohot pareshan they kyunki humey bohot bukhar tha...unhone hamara khayal rakkha... Ek pal mein dard dena aur dusrey hi pal itni fikar....Sabse ajeeb baat yeh thi ki jab kuch gundo ne humey chot pohochane ki koshish ki to humne unka ek alag hi rup dekha...unhone usey aisa maara... Hum hairan rahey gaye...akhir kyun unhone hamarey liye yeh sab kiya jab ki woh khud hamesha humse nafrat kartey hai..humey chot pohochatey rehetey hai...aj jab kisi aur ne humse battamizi ki to woh...hum unhe kabhi nehi samajh saktey...'(but we fought again and he left me alone in the dark...I spent the whole night in cold and dark..but next morning when I opened my eyes I saw him worried because of me as I had fever...one moment he hurts..one moment he cares and the strangest thing was when some goons tried to hurt me I saw a different side of his...he beat them up badly...he hates and hurt me always but today when someone else tried that...I cant understand him)

Arnav looked at the diary and said: main bata ta hoon kyun...kyunki koi bhi tumhe chot pohochaye yehmain bardaasht nehi kar sakta...aur woh isliye kyunki main tumse nafraat nehi pyaar karne laga tha...lekin is baat ka ehsaas nehi hua tha..yaa fir shayed main hone nehi dena chahta tha...aapne ego ki wajah se...hum dono mein fark bas itna tha ki main aapni dil ki baat chhupane ke liye tumhe hurt karta raha and you tried to hide it behind your smile...jabki andaar se tum...(I am telling you why...I cant bear it when anyone hurts you and that is because I didn't hate you I had started loving you..but I didn't realize that or may be didn't want to...the difference between us was I kept hurting you to hide my feelings and and you tried to hide it behind your smile..when you were broken from inside)

Why did I hurt you so much damn it!!why!! He punched on the table.

Baatein kuch unkahee siजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें