chapter 26 :-

Vids ordered  the breakfast… here rd got ready and he was coming to sanyu’s room to take her with him, the he saw a waiter was there with a trolley and was about to knock the door, but rd stopped him.

Seems he was carrying the breakfast.. but he thought why they will order breakfast in their room..

Rd:-“suno.. ye kisne order kiya..”

W:-“sir iss room se order aya tha..”

Rd:-“ok tum jao me de dungaa”

W:-“but sir aapp kon I mean..”

Rd:-“don’t worry meri behen aur girlfriend ka hi room haii me dedunga unhe.. u go”

W:-“ok sir. Thank you”

rd knocked the door and vids opened the door..

vids:-“jiju app yaha… wo bhi breakfast ke sath.. kyu room services wale kaha gaye”

rd:-“pehle muje ander to ane do…wo aye the maine wapas bhej diya. But tum logone breakfast room kyu mangaya…”

vids:-“ha umm wo di aj room hi breakfast karna chahti thi isi liye yahi order kar diya..”

rd:-“whattt?? Princess.. but kyu.. wo thik to hai na”he go panicked and went into her room only to see her crying holding her stomach..

he ran up to her and took her in  a hug..

rd:-“kya hua princess? Tum ro kyu rahi hoo

rd:-“kya hua princess? Tum ro kyu rahi hoo.. please chup ho jao”

s:-“rd mere pet me bohot dard ho raha haii..”

rd:-“kyu.. acha ok ok fine pehle stop crying”he wiped her tears..

rd:-“ab batao dard kyu ho raha haii”

sanyu looked down and was thinking what to tell him. in flow she just spell out that she was in pain but now she could not reveal the reason behind that..

vids:-“jiju wo kal khane me kuch galat ho gaya hoga issi liye pain ho raha haii…”

rd:-“chalo hum abhi doctor ke pas jayenge.. come”he got up.. and held her hand..

vids and sanyu:-“noooooooo”

rd:-“ok ok aram se .. but kyu nahi jana..”

vids:-“woo umm.. umm ha wo jiju kyu di ko sirf hamare familiy doctor ki medicine hi prefer hoti haii..”

s:-“wahh vids…”

rd:-“whattt”

s:-“mera matlab haii ha ha vidu is right..”

rd:-“ok to unko phone kar lete haii”

s:-“nooooo”

rd:-“sanyukta tum pehle to ye chillana bandh karoo”