Chapter 61 : -

Now two only weeks were left for the wedding, rd took leave for the wedding and shekhawats and agrawals have decided to leave from the city the day after tomorrow….

Sanyu’s half shopping was done but still she was not satisfied as when she went for the shopping rd wasn’t there with her..

So now she is telling rd to shop with her.. they were at rd’s house..

S :- “rdd… meri shopping baki haii..”

Rd :- “are itni shopping to ki babu. Tumne muje the day before yesterday hi to dikhaya tha sab kuch.. sab kuch to le liya ab kya baki hai”

S:- “ agar tumko mere sath nahi chalna to na boldo lekin muje mat batao ki kya baki hai aur kya nahii..” she turned away..

Rd came back and hugger her from back..

Rd :- “sorry babu(kissed her cheek )”

S: -“its ok. Meri shopping mai tum nahi the.. I wanted you to be there with me all the time. But you went to delhi for your project..”

Rd :- “sorry.. achha chalo koi bat nahi hum dono ab chalte haii, ohk.. only you and me…“

S:- “sachhi” brimmed with joy..

Rd :-“ofcource. Abhi to 11 baje haii we have all the day to shop..”

S:-“to chalo abhi chalte haii chalo (dragged him..)”

Rd :- “ are babu ruko to sahi .. let me take my volate aise hi shop karogi..”

S:- “lekin mere pass haii mera card”
Rd :- “mere sath hote hue tum kyu dogi paise..? ”

S: -“rd .. you know na”

Rd :- “ya ya I very well know that you are an independent girl who can manage her expences on her own.. lekin mai ye sab earn kiske liye karta hu bolo. Taki mere familiy ko koi bhi kami na ho aur now you are also my familiy to tum paise nahi dogi and that’s final .. warna no shopping”

S: -“ohk. Tumse mai kabhi nahi jit sakti..”

Rd :- “you already won me baby (winked at her)”

S:- “don’t baby me ok..”

Rd :- “then sweetheart?”

S:- “hm ab chalo na.. mom ko bhi bol dete haii..”

They went to renu’s room..

Re:- “ are baccho aao.. kuch kam tha.. rd tum sanyu ko ghar chodne jaa rahe ho?”

Rd :- “no mom wo actually sanyu ki thodi shopping baki haii so hum wahi ja rahe the..”

Hearing this renu streghten her face.. re :-“beta abhi parso hi to ham sab gaye the na apki shopping karne.. tab mere khayal se sab kuch to aa gaya tha…”

Rd : -“mom tab mai nahi thana… so we aare leaving rat ko late ho jayega so ap please kha lena…“

Re : - “tuje pata haii na mai tere bina khati nahi ”

Rd :-“but mom aj kha lona..”

Re :-“hmm you don’t worry about me beta go” faked smile.

Rd :_”thanks mom bye.. love you”

At the gate of his house

S:- “rd I think mom ko accha nahi laga..”

Rd :-“kis bare mai?”

S :- “aek to hum firse shopping ped jaa rahe haii aur“

Rd cut her in between :- “sanyu meri mom aisi nahi haii ok.(little rudely)
Tumhara kehne ka matlab kya haii ki unko accha nahi ki hum jaa rahe haii to..”