26. Mineil moments 1

At late evening,

Neil came at the haveli after having dinner at the restaurant with the ice cream cake in the bag in his hands.

Mini and Arya were sitting on the sofa laughing together.

He sat with them and kept the bag on the side table.

Arya: (to Neil) Neil! Tum aa gaye...... dekho kitni pretty dress layi hu main... 

It was a beautiful frill floral printed frock with a cute flower on the waist belt.

Neil: Wow Choti Madam.... yeh to bahot pretty hai.

Arya: Aaj na humne bahot maze kiye.... Pata hai Neil?....(whispered)  Veerbalika na cafe me baithke so rahi thi... Maine hila ke uthaya to has has ke sharma rahi thi.... Pakka tumhara sapna dekh rahi hogi vo....

Neil laughed having a hi-fi with Arya.

Mini: Kya hua?... Kyu has rahe ho aise mujhe dekh ke? 

Arya: Kuch nahi... Kuch nahi...

Neil was trying to control his laugh.

Arya: Aur hum log aaj beauty parlour bhi gaye the... Main to bore ho gayi..... Veerbalika ne to bahot time lagaya parlour me.... Vo kya kehte hai.... fac... 

Mini: Facial... Par tum bore kaise hui?... Tum to phone pe game khel rahi thi... Foot spa ke baad.... thoda time to lagta hai na facial me...

Arya: Ha... time to lagega hi na.... heroine hero ke liye ready hone jo gayi thi.... hai na?...

Neil smiled and looked at her with answer-her-now look.

Mini: Abhi to tum bol rahi thi na....  Bahot thak gayi ho.... jao jaake change karlo... phir sona hai.... 

Arya: Hmm.

She went to her room to change.

Mini took out another dress, similar but solid white frill and a red bow at the waist belt.

Mini: Yeh kaisi hai Neil?

Neil: Bahot pretty hai par similar?

Mini: Keya ke liye hai.

Neil looked at her. She said while adoring the frock.

Mini: Mujhe dono bahot pasand aayi thi to maine ek Keya ke liye leli. Tum abhi kuch dino me Delhi jaoge na.... To usko gift karna... Bahot accha lagega usko.

Neil was looking at Mini lovingly with tears in his eyes and smile on his face.

Mini: (looked at him) Kya hua?

Neil: Kitni alag ho tum Mini... Ek pal me hi kisi ko apna bana leti ho... Tum to thik se jaanti bhi nahi Keya ko.... Phir bhi....

Mini: (kept her hand on his mouth) Aage kuch mat bolna..... Keya tumhari beti hai na?.... Main itna bhi nahi kar sakti kya uske liye?..... Vo tumhare liye itni special hai to mere liye bhi to hui na?

He nodded with teary eyes and bright smile.

Mini: (rubbing off his tears) Baat baat pe emotional ho jate ho....

Neil hugged Mini and she hugged him back caressing his hair.

Zara Zara Abhi Baatein Shuru Hi Hui
Magar Khush Hu Main Aaj Kal

They parted after some time.

Mini: Tum to aaj kuch lekar nahi gaye the.... to yeh bag me kya hai?

Neil: Maine icecream cake banaya hai... saath me khaate hai...