Singhaniya Mansion Part-2

(Our Ganpati Bappa🙏)

Happy Ganesh chaturthi to your family from ours😊.....may bappa bless you all and fix all your problems......... Ganpati Bappa Morya🙏🙏🙏🙏🙏

Bela had dinner with her family and then left for her room saying she is going to sleep,this earned her some critics from her family saying she is married now not a kid to sleep by 10 like a baby,her cousins said she was no fun at all,but she just ignored it and left.

She had just laid on her bed when her bedroom's door opened and in came her dadi.

"Aaiye na dadi"Bela said as she saw her standing on her bedroom door.

"Haayee mujhe laga tu mahir se baat kr rahi hogi isliye tujhe disturb na karu"Her dadi said as she sat down on the bed and leaned against the headboard,Bela immediately put her head in her lap and asked her to caress her hairs as she felt good when her dadi did that and it already feels like she has been years away from them.

"Meine unhe call nhi kiya,aur aapko mere room mein aane se pehele itna sochne ki zarurat nhi h"Bela said looking at her dadi by tilting her head.

"Bela puttar,ab tu kuwari nhi h,shadi ho chuki h teri"Her dadi said to which bela pouted.

"Dekha,abhi abhi meri shadi huyi h aur aap h ki abhi se hi mujhe paraya kr diya h aapne"Bela said.

"Nhi Sona,aisa nhi h Puttar,pr ab shadi ho gayi h teri beta,ab sirf hamara haq nhi h tujhpr tere sasural waalo ka bhi h......accha yeh sab chod,yeh bata sab kese treat krte h tujhe waha?thik h na sab?itne saare aadmiyon ke saath rehna mushkil hoga"Dadi asked caressing her hairs while Bela smiled at the feeling but answered her doubts.

"Sab sacchi bht acche h,pehele pehele thoda difficult tha aur different bhi tha,matlab aapko pata h na males kese hote h,unhe farak nhi padta ghar ka kya haal h,ya Ghar mein kya h kya nhi h,wesa hi haal un sab ka bhi tha,bht saari cheeze na mujhe missing lagi thi Ghar pr,but unhone mind nhi kiya bilkul bhi jab meine thode changes kr diye ghar mein,unhone toh mujhe garden bhi apne tareeqe se design krne de diya....bht welcoming h woh log....aur na saare ek jese h,Shivaay bhaiya,dad aur chachu ko chodkr,baaki sab itne mazakiya h na,din bhar ek dusre ka mazak udate rehte h dadi woh log,aur Mahirji toh matlab mastermind h in sabke,ghar mein kisi ko nhi choda h unhone har kisi ko chidate rehte h,mujhe toh annoy krna unko aur hi zyada pasand h.....

And Bela went on rambling about her experience with the Sehgals,about her husband and almost everything,she didn't got to say over the phone to her dadi and her dadi listened to everything with a smile,happy that her lovely granddaughter was finding happiness with her in laws.

"Accha mujhse bht baatein ho gayi,Mahir se baat kr le ek baar"Dadi said after some more talks.

"Kyu?mein toh aapke saath time spend krne aayi hu na?aur dadu kyu nhi aaye?"Bela asked.