Chapter 12.!

The three of them were waiting for the door to be opened and all three of them are getting impatient, the most was Karan,

Karan: Yaar yeh maa aur mumma kahan reh gaye, mujhe bohoth important kaam hain.!!

Teja was laughing at his impatience and said,

Teja: kya hain cutie rukh na 2 minute, kaam bhi tho karna hain na aunty ko?

Raj: aye doll, mere baby ka doosra naam hain impatience.

With that both of them burst out laughing looking at the face he was making, what they didn't notice was door being opened.

KM: sahi bola raj, iska impatience kitna high hain ki, inke papa ko bhi beat kar na de competition mein..

With that teja, raj and km started laughing while Karan said,

Karan: mein bhi kisse baat karra hoon, huh mere tho bas ragu maa hain, with that he entered into house shouting the same, raguuu ma, raguu maa kahan ho aap...

RM came out smilingly and asked,

RM: kya hua baby, kya kaand kiya raj ne pair se.

Karan whiningly went to her and hugged and started saying,

Karan: yeh mujhe tease karra maa, aap usko kachre ke dabba mein kyun nahin chodaaa,

Teja couldn't control and shouted,

Teja: Oye KK, you can't say like that about bhaiya, khadoos kahika..

That's when they all noticed that she was also present, and raj thought to intervene before they start fighting again,

Raj: arre Karan baby, agar mujhe kachre ke dabbe mein chod dete tho tujhe jhelna sab ke liye müshkil honga na isliye nahin choda..

Karan glared him hard and raj went behind km to hide, that's when RM asked,

RM: yeh vahi ladki hain jisne mere do babies ko phasya?

Teja after hearing her tone went pale and thought of all worst possibilities and was ready to cry,

KM: haan aur nahin tho kya, jo ladkiyon ko apne group mein aane nahin deta, aur tujhe țho ek hi din mein apnaa liyaa.

Teja had tears and were ready to roll down, that's when the ladies felt bad and started laughing, and our boys couldn't controlled went and hugged her from sideways,

Karan: Arre sweetheart see they're joking bas, tu pehle rona bandh kar, he wiped her tears.

Raj: Arrey doll Dekho vo log has raha hain, they are joking see them come on see na baba.

When she looked up she saw both the ladies seeing her with a sad look on their face. Km couldn't control and went towards them,

KM: aye tum donen hato side mein, arre beta maaf kardo humein, we just thought of teasing you, mujhe nahin pata ki tum itni sensitive ho. Tum tho bade strong bachhi ho.

Teja: Woh woh aunty mein strong hi hoon par jab baat friends our family ki aathi hain na, tho sensitive ho jaati hun sorry aunty.

RM: arre beta hume sorry bolna hain tujhe nahin, idhar aao mein bhi hug karu itni pyaari ladki ko, yeh sunee churayegi phir se tujhe hug karne ka chance.

KM glared at her while teju went and hugged RM,

RM: tu raj ki doll hain tho tu meri beti hain, aur kabhi bhi yeh donon tujhe tang kiya na, mere paas aajana.