Dil samundar

Sameer felt like kicking himself.

After Naina had melted, it was sheer stupidity to mention the salesgirl again. She had gone quiet now. Though she still had her arms around him as they rode on the bike, he could feel the loss of playfulness that she was showing in Mumbai.

And he was missing it. He loved this bold and more expressive version of her.

"Naina, sorry na, usne aisa kuch nahi kaha tha... main toh mazak kar raha tha ... tumhare muh se aur tareef sunne ke liye... woh jab tum 'mera malai ka katora' kehti ho toh mujhe bohot achha lagta hai." He looked at her with a rueful smile.

They were sitting at the seaface now, watching the sun turn into a giant orange ball that no longer flared fire at the world.

He held her hands, turning to face her when she didn't reply, "Achha main tumhe poori baat bata deta hun... gift bhi bata deta hun... usne kya kaha, maine kya poocha, tum sab sun lo... bas aise gussa mat karo na, jaan."

"Maine kahan gussa kar rahi hun, Sameer... mujhe pata hai tum usse sirf gift ke baare mein baat kar rahe the." She said drily, looking ahead as the soothing orange drifted slowly towards the glassy surface of blue sea.

"Naina, yaad hai college mein ek baar kuch ladkiyan mere saath photo lene ke liye bohot paas aake khadi ho rahi thi... tab tumne kaha tha ki tumhe bilkul jalan nahi hui kyonki tumhari pasand ko koi aur pasand kare toh tumhe isse garv hoga apni choice pe... fir aaj itni gussa kyon ho rahi ho?" He was not able to understand her extreme vexation at such a trivial matter.

She continued to look at the sky, that was covered with colours so varied that it was comparable to the emotions churning within her... love, trust, anger, jealousy, frustration, discontent, hurt, irritation... everything was hitting her at the same time.

When she spoke, her voice was low, "College mein tum unn ladkiyon ke choone se pareshan ho rahe the, Sameer... tumhe gussa aa raha tha... bura lag raha tha... lekin aaj jab uss ladki ne tumhe chua toh tum hans rahe the... uska choona tumhe galat nahi laga... iss baat ki takleef hui mujhe."

He narrowed his eyes, looking ahead, trying to recollect when the girl touched him.

She gave him a side glance. A strange satisfaction spread within her at his confusion.

"Usne tumhe aise chua tha." She took her hands away from his grip, tracing her finger right below his collar, just as she had seen the girl do it.

His eyes were clear when he looked back at her, "Chua nahi tha, uski ungli door thi mujhse... tum doosri taraf khadi thi isliye tumhe shayad aisa laga... usne bas yahan ishara kiya tha batane ke liye ki jo... "

"Jo?" She raised her brow.

"Woh abhi nahi bata sakta... surprise kharab ho jayega na." He pouted.

Her eyes went back to the melting sun.

"Aaj raat ko bata dunga... jab tumhe tumhara gift milega." He leaned in front of her face, to see her exact reaction.

"Gift hum yahan nahi, kal apne ghar jaake denge ek doosre ko." She said without sparing him a glance.

"Kyaa? Kal tak kaise rukunga main?" His exasperated voice was louder.

"Shhh... main jo laayi hun woh apne ghar pe hi dungi tumhe." She said with finality in her voice.

"Tum abhi bhi gussa ho na mujhse?" He again took her hand in his.

She shook her head.

"Toh fir aise chup kyon ho, jaan... jabse main aaya hun Mumbai tab se ek nayi Naina dekhne ko mil rahi thi... aisa lag raha tha jaise tum hi Sameer ban gayi ho." He pressed her hand within his palms.

Kabhi Toh Nazar Milao Part 3जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें